मनन बोहरा और शिवम भांबरी के शतक की बदौलत चंडीगढ़ मजबूत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 12:59 PM (IST)

चंडीगढ़ (लल्लन): चंडीगढ़ और गोवा के बीच पुरवोरिम (गोवा) में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दूसरे दिन सोमवार को कप्तान मनन वोहरा और शिवम भांबरी के जड़े शतकों की बदौलत चंडीगढ़ ने गोवा के 251 रनों के जवाब में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 310 रन बनाकर अपनी स्थिती मजबूत कर ली है। 

 

मनन बोहरा और शिवम भांबरी ने 52 ओवर्स के खेल में 201 रनों की सांझेदारी रची। मनन ने अपनी पारी में 12  चौके और दो छक्कों की मदद से 102 रन बनाए जिसे गोवा के मिसल ने 64वें ओवर में आऊट किया। रणजी ट्रॉफी में मनन बोहरा ने तीसरा शतक जड़ा है।  वहीं, चंडीगढ़ के सल्लामी बल्लेबाज शिवम भांबरी नाबाद 148 रन व अंकित कौशिक 4 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

 

दूसरे दिन चंडीगढ़ ने बीते कल बिना कोई विकेट गंवाए 3 रन से आगे खेलना शुरू किया। सलामी बल्लेबाजों मोहम्मद अर्सलन खान और शिवम भांबरी ने धीमी शुरुआत के साथ पारी को आगे बढ़ाया लेकिन 11वें ओवर में सूर्यांश प्रभुदेसाई ने खान का विकेट लेकर गोवा को दिन की पहली सफलता दिलाई। खान ने 17 रन बनाए। 

 

इसके बाद मैदान में कप्तान मनन वोहरा शिवम भांबरी का साथ देने आए। दोनों मैच का रुख ही बदल दिया और 52 ओवर्स के खेल में 201 रनों की सांझेदारी रची। पारी के 60वें ओवर में शिवम ने अपना शतक पूरा किया।  इसके बाद अगले ही ओवर में कप्तान मनन वोहरा ने टूर्नामैंट का अपना तीसरा शतक जड़ा। 

 

दोनों ने शतक लगाने के बाद अक्रामक रुख अपनाया लेकिन विपक्षी टीम के कप्तान अमन वर्मा ने गेंद दर्शन मिसल को थमाई और मिसल ने 64वें ओवर में मनन की पारी का अंत कर दिया। यह मनन बोहरा आऊट हुए तो चंडीगढ़ का स्कोर 231 था।  मनन ने अपनी पारी में 12 चौके और दो छक्कों की मदद से 102 रन की पारी खेली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News