चंडीगढ़ मार्का शराब की 12 पेटियों सहित 3 आरोपी काबू, पांच चक्कर लगा चुके छठे चक्कर में धरे गए

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 01:39 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप सिंह): पुलिस ने चंडीगढ़ मार्का शराब की 12 अवैध पेटियों सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए आरोपियों के नाम संदीप सिंह निवासी गांव शेखपुरा जिला पटियाला, जसमीत सिंह निवासी गांव ढींढवाल जिला पटियाला तथा वरुण थिंद निवासी घेर सोढियां जिला पटियाला बताए जाते हैं।

मिली जानकारी मुताबिक इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-8बी मोहाली स्थित पुलिस चौंकी इंचार्ज बलजिन्द सिंह मंड ने पुलिस पार्टी सहित क्वार्क सिटी चौंक के नजदीक नाका लगाया हुआ था। नाके पर से गुजरने वाले वाहनों को रोक-रोक कर चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान चंडीगढ़ की ओर से एक सफेद रंग की वी.आई.पी. नंबर वाली आई-टवंटी कार नाके से गुजरने लगी। कार को रोक कर तालाशी ली तो कार में से चंडीगढ़ मार्का शराब की पेटियां बरामद हुईं।

कार से ये शराब हुई बरामद
कार से बरामद हुई पेटियों में अंग्रेजी शराब ऑल-सीज़न की एक पेटी, इंपीरियल ब्लयू की एक पेटी, बॉटम अप्प की चार पेटियां, जुबली स्पैशल माल्टड व्हिसकी की दो पेटियां, हिंमत संतरा की दो पेटियां, राजधानी व्हिसकी की एक पेटी तथा मैकडॉवल नंबर वन्न की एक पेटी बरामद हुई।

छठा चक्कर लगा रहे थे आरोपी
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि उक्त तीनों आरोपी चंडीगढ़ से सस्ते दाम पर शराब की पेटियां पटियाला ले जाते थे और वहां पर मुनाफा कमा कर बेच देते थे। आरोपियों ने माना कि इससे पहले वे शराब के पांच चक्कर लगा चुके हैं। शराब ले जाने के लिए वे मेन सड़कों की बजाय शहर की अंदरूनी सड़कों के रास्ते से गुजर कर जाते थे ताकि पकड़े न जा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News