चंडीगढ़ मार्का शराब की 980 पेटियों से भरा ट्रक पकड़ा

Saturday, Feb 23, 2019 - 11:31 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप): एक्साइज विभाग तथा पुलिस विभाग की टीम द्वारा एक सांझे अप्रेशन दौरान फेज-11 के नजदीक लगाए गए नाके दौरान एक ट्रक में ले जाई जा रही चंडीगढ़ मार्का शराब की 980 पेटियां बरामद किए जाने का समाचार है। एक्साइज विभाग के असिस्टैंट कमिश्नर शालिन वालिया ने बताया कि एस.टी.ओ. अशोक चलोत्रा की अगुवाई में मोबाइल विंग चंडीगढ़ की टीम में ई.टी.आई. रजनीश बत्तरा तथा नीरज कुमार ने पुलिस के साथ मिल कर फेज-11 में नाका लगाया हुआ था।

 फेज-11 पुलिस को सुपुर्द किया ट्रक
नाके दौरान फेज-11 मोहाली के नजदीक एक ट्रक को रोक कर तलाशी ली गई तो उस में से 980 पेटियां चंडीगढ़ मार्का शराब बरामद हुई। इन पेटियों में 60 पेटियां रॉयल आम्र्स, रॉयल स्टैग तथा इंपीरियल ब्लू आई.एम.एफ.एल. तथा 920 पेटियां ट्रिप्पल नाईन ब्रांड (इंडस्ट्रीयल एरिया चंडीगढ़ स्थित एल्क्रोब्रयु बॉटल्र्स तथा मैसर्ज सुपर डिस्टिलरीज के हिंमत संतरा ब्रांड) की शामिल हैं। शराब सहित पकड़े गए ट्रक को पुलिस कार्रवाई के लिए फेज-11 की पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

ट्रक के आगे कार में जा रहा था ट्रक मालिक
पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक शराब से भरे इस ट्रक के आगे आगे एक कार में ट्रक का मालिक भी जा रहा था। जैसे ही ट्रक पकड़े जाने की भनक उसे लगी तो वह कार सहित फरार हो गया। यह बात गिरफ्तार किए गए ट्रक चालक ने पुलिस को बताई।
 

bhavita joshi

Advertising