चंडीगढ़ को भी ज्ञानचंद गुप्ता जैसे लीडर की दरकार : कमल गुप्ता

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 12:33 AM (IST)

चंडीगढ़, (राय): ट्राइसिटी प्रॉपर्टी कंसल्टैंट्स वैल्फेयर फैडरेशन की कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक में हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे। फैडरेशन के वाइस चेयरमैन सुरेश कुमार अग्रवाल ने ज्ञानचंद गुप्ता का हरियाणा में एफ.ए.आर. बढ़ाने, अपार्टमैंट एक्ट लागू करवाने, स्टिल्ट पार्किंग का प्रावधान करने व बैलेंस्ड कलैक्टर्स रेट्स का प्रबंधन करने के लिए तहेदिल से आभार जताया। उन्होंने कहा कि इन कदमों से हरियाणा की इकॉनमी में जोरदार वृद्धि और राजस्व में भी उल्लेखनीय बढ़ौतरी हुई है। उन्होंने पंचकूला में चल रहे विकास कार्यों व विभिन्न परियोजनाओं के बारे में भी जानकारी दी। फैडरेशन के चेयरमैन कमल गुप्ता ने ज्ञान चंद गुप्ता के हरियाणा, खासकर पंचकूला में किए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि चंडीगढ़ को भी उनके जैसे लीडर की दरकार है।

 


इस अवसर पर ज्ञानचंद गुप्ता ने फैडरेशन के सदस्यों से प्रदेश में कोई भी समस्या पेश आने पर उनसे मिलने को कहा और देश-प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था में उल्लेखनीय योगदान के लिए प्रॉपर्टी डीलर्स की प्रशंसा की। 

 


इससे पहले फैडरेशन के महासचिव जे.के. शर्मा ने बताया कि ट्राइसिटी प्रॉपर्टी कंसल्टैंट्स वैल्फेयर फैडरेशन एक अपैक्स बॉडी है जिसमें चंडीगढ़, मोहाली, पंचकूला, जीरकपुर, खरड़ व न्यू चंडीगढ़ की प्रॉपर्टी कंसल्टैंट्स एसोसिएशंस शामिल हैं और कार्यकारिणी में हर एसोसिएशन से जुड़े 5-5 पदाधिकारी हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रकार ये फैडरेशन चंडीगढ़ सहित आसपास के छह शहरों के लगभग 1200 प्रॉपर्टी कंसल्टैंट्स का प्रतिनिधित्व करती है। 

 


कार्यक्रम में संस्था के वाइस चेयरमैन भूपिंदर सिंह सबरवाल, मोहाली प्रॉपर्टी कंसल्टैंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष लकी गुलाटी, सुनील कुमार, मनप्रीत सिंह, खरड़ प्रॉपर्टी कंसल्टैंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष लवकेश सिंगला और जीरकपुर प्रॉपर्टी कंसल्टैंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष दर्शन सिंह छाबड़ा आदि भी मौजूद रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal

Recommended News

Related News