घरों के बाहर वाहन पार्क करने पर भड़के लोग, काटे चालान

Monday, Nov 19, 2018 - 08:45 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : सैक्टर-19 सदर बाजार के नजदीक घरों के बाहर वाहन पार्क करने पर रविवार को विवाद हो गया। लोगों ने आरोप लगाया कि हमेशा ही यहां पर उनके घरों के बाहर वाहन पार्क करके लोग चले जाते हैं, जिससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस दौरान मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया, जिसके बाद ही कई लोगों को चेतावनी दी गई और उनके चालान भी काटे गए। 

स्थानीय निवासी सुखप्रीत कौर ने बताया कि रोजाना उन्हें इस परेशानी का सामना करना पड़ता है। यहां मार्कीट में आने वाले लोग कहीं पर भी वाहन पार्क कर देते हैं, जिसके चलते उन्हें अपने वाहन निकालने में काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। यहां तक कि पार्क में भी लोग गाडिय़ां खड़ी कर देते हैं, जिसके चलते न ही लोग यहां सैर कर पाते हैं और न ही बच्चे खेल पाते हैं। इस संबंध में कई बार पुलिस विभाग और निगम अधिकारियों को शिकायत दी गई, लेकिन बावजूद इसके कोई हल नहीं निकल रहा है। 

उन्होंने कहा कि मार्कीट में पार्किंग में ही फडिय़ां लगी हुईं, जिसके चलते ही लोग घरों के बाहर वाहन पार्क कर देते हैं। उन्होंने कहा कि इस समस्या से निपटने के लिए निगम को ठोस कदम उठाए जाने चाहिए, तांकि न तो यहां रहने वाले लोग और न ही मार्कीट में खरीददारी के लिए आने वाले लोग परेशान हों। वहीं सैक्टर-19 रैजीडैंट वैल्फेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी श्रीराम सूरा ने बताया कि आज भी उनके घरों के बाहर कई गाडिय़ां पार्क कर दी गई, जिसके बाद ही स्थानीय लोग यहां इकट्ठा होने शुरू हो गए और उन्होंने अपना रोष जाहिर किया। पुलिस को भी बुलाया गया, जिसके बाद ही ये गाडिय़ां घरों के बाहर से हटाई गईं। 

Priyanka rana

Advertising