बड़ा फैसला : मोहाली सी-डैक सेंटर अब राजस्‍थान में नहीं होगा शिफ्ट

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 03:59 PM (IST)

मोहाली : मोहाली के फेज-8 में स्थित सी-डैक को केंद्र सरकार के संबंधित विभाग ने मोहाली से राजस्थान तबदील करने के फैसले पर रोक लगा दी है। सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा के दखल के बाद भारत सरकार ने इस निर्णय पर रोक लगाई है।

 

इस फैसले से सी-डैक में काम करने वाले करीब ढाई सौ मुलाजिमों के चेहरों पर रौनक वापिस आई है। इसी के चलते सी-डैक के सभी मुलाजिमों ने फेज-8 स्थित प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा की रिहायश पर पहुंच कर विशेष तौर पर धन्यवाद किया और खुशी जताई।

 

इस मौके पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते प्रो. चंदूमाजरा ने बताया कि कुछ दिन पहले सी-डैक के मुलाजिमों का एक डैपूटेशन उन्हें मिला था और इन्होंने अपना ऑफिस मोहाली से तबदील कर राजस्थान शिफ्ट करने की जानकारी दी थी। मुलाजिमों ने बताया था कि सी-डैक का ऑफिस मोहाली से तबदील करके राजस्थान के शहर केकरी में भेजा जा रहा था, लेकिन इस ऑफिस में लगभग सभी मुलाजिम मोहाली शहर और आस-पास के क्षेत्र के रहने वाले हैं।

 

इसी के चलते मुलाजिमों की परेशानियों को देखते हुए प्रो. चन्दूमाजरा ने इस विभाग के केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद के साथ बातचीत की और उन्होंने प्रो. चन्दूमाजरा की बात पर अमल करते हुए यह ऑफिस यहां से तबदील करने का फैसला बदल लिया। इस मौके पर शिरोमणी अकाली दल के हलका इंचार्ज हरिन्दरपाल सिंह चन्दूमाजरा, लेबरफैड के एमडी परमिन्दर सिंह सोहाना, जिला अकाली जत्था शहरी के प्रधान तथा पार्षद परमजीत सिंह काहलों,पार्षद गुरमुख सिंह सोहल, परमिन्दर सिंह तसिंबली आदि भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News