गन प्वाइंट पर कार लूटने की वारदातों में शामिल आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 08:48 PM (IST)

मोहाली,(संदीप):मोहाली में नवंबर और दिसंबर माह के दौरान गन प्वाइंट पर कार लूट की 3 वारदातों में शामिल आरोपी को क्राइम ब्रांच ने काबू कर लिया है। आरोपी के पास से 3 पिस्टल, 1 देसी कट्टा और 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी की पहचान फिरोजपुर के रहने वाले अरविंद उर्फ बौदी के तौर पर हुई है। पुलिस जांच के दौरान सामने आया है कि आरोपी के खिलाफ सोहाना, मटौर और फेज-11 में गन प्वाइंट पर कार लूटने जैसी संगीन वारदातों के केस दर्ज हैं। इसके अलावा फाजिल्का और खरड़ में भी आपराधिक केस दर्ज हैं। पुलिस एरिया में कार लूट की वारदातों को लेकर आरोपी से पूछताछ करने में जुट गई है। एस.एस.पी. मोहाली डा. संदीप गर्ग के दिशा-निर्देशों और एस.पी. (इंवेटीगेशन) अमनदीप सिंह बराड़ और डी.एस.पी. (इंवेटीगेशन) गुरशेर सिंह के नेतृत्व और इंस्पैक्टर इंचार्ज क्रादम ब्रांच शिव की टीम ने आरोपी को खरड़ से गिरफ्तार किया है।

 

 

 

3 पिस्टल, 1 देसी कट्टा और 10 जिंदा कारतूस मिले
एस.एस.पी. डा. संदीप ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने सूचना के आधार पर आरोपी अरविंद को खरड़ एरिया से काबू किया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर .32 बोर की 3 पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस और देसी कट्टे के साथ 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ के दौरान इस बात का पता लगा रही है कि आखिर आरोपी यह अवैध हथियार कहां से लेकर आया था। इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं आरोपी इन हथियारों को लेकर अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर बड़ी लूट या अन्य आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में तो नहीं था। पुलिस आरोपी से पूछताछ के दौरान इन सभी बातों को पता लगाएगी।

 

 

मोहाली में लूट की वारदातों में रहा है शामिल
एस.एस.पी. ने बताया कि 8, 24 और 25 नवंबर को सोहाना, फेज-11 और मटौर थाना एरिया के तहत गन प्वाइंट पर कार लूट की वारदातों को अंजाम देने में आरोपी शामिल रहा है। पुलिस ने इन वारदातों को अंजाम देने वाले कई आरोपियों को काबू किया था, लेकिन अरविंद अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर ही चल रहा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News