पोलो कार पर जाली वीआईपी नंबर लगा घूम रहे चालक पर केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 02:04 PM (IST)

चंडीगढ़ /सुशील राज। बापूधाम चौकी पुलिस ने दिल्ली नंबर की पोलो कार पर जाली नंबर लगाकर घूमने के आरोप में केस दर्ज कर कार को जप्त कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला कि कार पर जो वीआईपी नंबर लगाया गया है वह स्कोडा कार का है। पुलिस आरोपी चालक गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी है।


बापूधाम चौकी इंचार्ज रोहताश यादव को को सूचना मिली थी कि एक दिल्ली नंबर की एक नीले रंग की पोलो कार पर चालक पीबी 02 एएफ 0024 जाली नंबर लगाकर घूम रहा है । पुलिस ने दोपहर करीब 1:45 बजे बताई गई पोलो कार को राउंडअप कर लिया। इसके बाद पुलिस कार को चौकी ले आई। पुलिस ने जब कार पर लगे नंबर की जांच की तो पता चला कि कार असल में दिल्ली नंबर की है। कार पर लगा पीबी 02 एएफ 0024 नंबर स्कोडा कार का है। जो हरपाल सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है। जांच में हरपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने स्कोडा कार भेच दी थी और पोलो कार दिल्ली से खरीदी थी।

खरीदी गई पोलो कार के लिए उन्होंने अमृतसर अथॉरिटी से नंबर लगवाने के लिए दिल्ली अथॉरिटी से उक्त कार की एनओसी भी लेली थी। जिसके बाद उन्होंने अमृतसर अथॉरिटी में उनकी स्कोडा कार पर लगे नंबर के लिए अप्लाई कर रखा है। पुलिस ने जब पूरे मामले की गहनता से जांच की तो अमृतसर अथॉरिटी से पता चला कि चौकी में जप्त की गई पोलो कार पर लगाया गया नंबर जाली है। अथॉरिटी की ओर से उक्त कार पर लगाया गए नंबर की परमिशन नहीं दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जाली नंबर प्लेट लगाकर घूमने के आरोप में केस दर्ज किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News