बिना लाइसैंस इमीग्रेशन कंपनी चलाने वाले दो आरोपियों पर केस

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 10:54 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : फेज-9 में बिना लाइसैंस चल रही इमीग्रेशन कंपनी के मालिकों के खिलाफ पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक फेज-9 में एक्सीलैंस सर्विसिज इमीग्रेशन कंपनी चल रही थी। इसे मालिकों के पास कोई लाइसैंस या मंजूरी नहीं थी। कंपनी की ओर से लोगों से पैसे लेकर विदेश भेजने के दावे किए जा रहे थे लेकिन पैसे लेकर उन्हें विदेश नहीं भेजा जा रहा था। 

ऐसा करके लोगों के साथ ठगी की जा रही थी। पुलिस जांच में एक गवाह के साथ लगभग 75 हजार रुपए की ठगी होने की बात भी सामने आई। पुलिस ने कंपनी के मालिकों लवप्रीत सिंह और जगदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लवप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसे ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

ठगी की मिल रही थी शिकायतें :
पुलिस स्टेशन फेज-8 से जांच अधिकारी जसविंद्र सिंह ने बताया कि एक्सीलैंस सर्विसिज इमीग्रेशन कंपनी के मालिकों लवप्रीत सिंह निवासी गांव घुम्मनवाला जिला बठिंडा और जगदीप सिंह निवासी मोरिंडा (रोपड़) खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

जांच अधिकारी ने बताया कि उक्त कंपनी के खिलाफ लोगों के साथ विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने की शिकायतें आ रही थी। आरोपी लवप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर के पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। उससे और पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News