शिवसेना की महिला नेता समेत 3 के खिलाफ केस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 01:59 PM (IST)

डेराबस्सी ( गुरप्रीत): पुलिस ने शिव सेना की महिला नेता समेत तीन लोगों के खिलाफ वाल्मीकि समाज से संबंधित एक परिवार को जाति सूचक शब्द बोलने के आरोप मामला दर्ज किया है। अपने ऊपर मामला दर्ज होते देख शिव सेना की यह महिला नेता आपा खो बैठी और उसने थाने में ही हंगामा करना शुरू कर दिया जिसे पुलिस ने काफी मुश्किल से शांत करवाया।

 

पुलिस ने आरोपी शिव सेना की राष्ट्रीय महिला चेयरपर्सन आशा कालिया समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि इस मामले से संबंधित एक आरोपी मनदीप सिंह लाड़ी फिलहाल अभी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।  

 

इस संबंध में मित्तल मिड टाउन की निवासी ज्योति नामक  महिला ने बताया कि आशा कालिया, ममता और मनदीप लाडी की तरफ से उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई थी।  इस दौरान उसके पति राकेश कुमार और सास सुनीता को पुलिस स्टेशन में बुलाया गया था। 

 

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह थाने पहुंचे तो उस दौरान वहां दूसरे पक्ष की तरफ से शिव सेना की महिीला नेता आशा कालिया और ममता भी पहुंचे हुए थे। शिकायतकर्ता के अनुसार पुलिस स्टेशन में आशा कालिया ने पुलिस की मौजूदगी में उसके साथ मारपीट की और पुलिस के सामने ही उसे जाति सूचक शब्द कहे। 

 

जिसका विरोध करने पर उसकी सास के साथ भी मारपीट की गई। इस बात को लेकर वाल्मीकि समाज से संबंधित लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। 

 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आशा कालिया ने कहा कि उसने ज्योति को 75 हजार रुपए उधार दिए थे जो वापिस नहीं दे रही थी। पैसे मांगने पर उसे झूठे केस में फंसाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News