दो युवकों से अवैध असला और जिंदा कारतूस बरामद, केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 12:40 PM (IST)

कुराली(बठला) : पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को अवैध असले सहित काबू किया है। पुलिस ने इस मामले संबंधी कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया है। काबू किए आरोपियों में एक घडुंआं की नामवर विद्ययक संस्था का स्टूडैंट बताया जा रहा है। 

थाना सदर के एस.एस.ओ. कैलाश बहादर ने बताया कि पुलिस टीम ए.एस.आई. सुखचैन सिंह के नेतृत्व में सिंघपुरा टी-प्वाइंट पर चैकिंग कर रही थी। पुलिस टीम ने एक मोटरसाइकिल नंबर एच.पी.12 एच.3812 को रोक कर चैकिंग की तो मोटरसाइकिल पर सवार सुनील कुमार नाम के युवक के पास से देसी पिस्तौल निकला जो भरा हुआ था। 

इसके साथ जब उसकी जेब की तलाशी ली तो उससे जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों के खिलाफ आम्र्ज एक्ट तहत केस दर्ज कर लिया है। एस.एच.ओ. कैलाश बहादर ने बताया कि मामले की जांच करते हुए दोनों कथित दोषियों से पूछताछ की तो सामने आया कि सुनील कुमार पुत्र सुरिन्द्र सिंह वासी शेरावाली सोलन हिमाचल प्रदेश पहले भी गोलियां चलाने के दो मामलों में व बलौंगी और रूपनगर में इरादा कत्ल के केस पहले से ही दर्ज हैं। 

मोटरसाइकिल पर सवार दूसरा युवक हेम राज पुत्र गुरचरण सिंह वासी बांसेवाल सुलतानी सोलन हिमाचल प्रदेश का है। पुलिस अनुसार हेम राज घडुंआं की एक नामवर विद्ययक संस्था का स्टूडैंट है और सुनील के साथ उसकी पहले से ही जान पहचान है और सुनील की पेशी भुगतने के बाद दोनों इक्टठे होकर हिमाचल प्रदेश जा रहे थे। 

पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो सुनील ने देसी पिस्तौल विपन नामक व्यक्ति से लिया था जो कि मानहेडी हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस ने विपन को भी इस केस मेें नामजद करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News