पिस्तौल के बल पर कार लूटी

punjabkesari.in Saturday, Aug 12, 2017 - 01:39 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : सैक्टर-80 में आज पैदल आए दो लुटेरे एक युवक से घर के सामने से पिस्तौल के बल पर उसकी स्विफ्ट डिजायर कार लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया और कार मालिक से पूछताछ की। कार सैक्टर-80 की कोठी नंबर 917 के आगे से लूटी गई है। 

 

जानकारी के मुताबिक जिला फतेहगढ़ साहिब के गांव बासियां बैदवान का रहने वाला परमजीत सिंह उर्फ काका आज दोपहर दो बजे के करीब सैक्टर-80 में अपने चाचा सुखदेव सिंह के घर मिलने के लिए आया था। घर के आगे पहुंच कर अभी वह कार से उतरने ही लगा था कि दो युवक उसके पास आए और आते ही उसकी ओर पिस्तौल तान दी और उसे कार छोड़ देने को कहा। लुटेरों ने उसे कहा कि अगर उसने कार न छोड़ी तो वे गोली मार देंगे। उसने तुरंत कार छोड़ दी और वह कार लेकर मौके से फरार हो गए। एस.पी. सिटी जगजीत सिंह जल्ला, डी.एस.पी. सिटी-2 रमनदीप सिंह, एस.एच.ओ. सोहाना राजन परमिंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और कार मालिक से पूछताछ की।

 

पुलिस खंगाल रही सी.सी.टी.वी. फुटेज :
पुलिस को फिलहाल लुटेरों के बारे में कोई ठोस जानकारी हाथ नहीं लगी है लेकिन पुलिस आस पास के घरों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। कैमरों में दो लोग पैदल चलते दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनकी पहचान नहीं हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News