गन प्वाइंट पर हैड कांस्टेबल के बेटे से कार लूटी, हादसा हुआ तो धरे गए

Monday, Dec 31, 2018 - 08:54 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): शहर की सुरक्षा की दावा करने वाले पुलिस विभाग के कर्मियों के परिवार भी सुरक्षित नहीं हैं। शनिवार देर रात बेखौफ लुटेरों ने सैक्टर-20 में चंडीगढ़ पुलिस के एक हैड कांस्टेबल के बेटे निसार अहमद से उसकी क्रेटा कार लूट ली। शातिर आरोपियों ने शराब के नशे में होने का ड्रामा रचते हुए निसार की गाड़ी रुकवाई और लूटकर फरार हो गए। इसके बाद अंबाला के नजदीक कार का एक्सीडैंट हो गया और वहां की पुलिस ने चंडीगढ़ पुलिस को कार का नंबर बताया। इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस ने मौके से आरोपी नाबालिग को काबू कर लिया। वहीं दूसरे आरोपी सैक्टर-20 के पी.जी. में रहने वाले अंकुश को जी.एम.सी.एच. में भर्ती करवाया गया था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से पिस्टल भी रिकवर कर ली गई है।


मोहाली से लौट रहा था निसार
सैक्टर-20 का रहने वाला निसार अहमद शनिवार देर रात मोहाली निवासी अपने दोस्त से मिलकर अपनी क्रेटा कार में घर लौट रहा था। 
जैसे ही वह सैक्टर-20 के वेरका बूथ के पास पहुंचा तो पहले से घात लगाकर बैठे लुटेरों में से एक शराब के नशे में होने का ड्रामा कर कार के सामने आ गया। कार के आगे आए युवक को देख निसार ने तुरंत ब्रेक लगाई और कार से उतरकर युवक को सड़क के किनारे करने लगा। इसी दौरान दूसरा लुटेरा पीछे से आया और निसार को गन प्वाइंट पर ले लिया। दोनों आरोपियों ने गन प्वाइंट पर उससे उसकी कार लूटी ली और मौके से फरार हो गए।  आरोपियों ने इससे पहले एक डिलीवरी ब्यॉय को भी लूटने की कोशिश की।

सूचना मिलते ही अंबाला रवाना हुई चंडीगढ़ पुलिस  
पुलिस की मानें तो गन प्वाइंट पर कार लूट कर फरार हुए आरोपियों का अंबाला में एक्सीडैंट हो गया। चंडीगढ़ पुलिस को एक्सीडैंट का पता तब चला जब देर रात लूटी गई कार का नंबर हरियाणा और पंजाब पुलिस के कंट्रोल रूम पर फ्लैश किया जाने लगा। अंबाला पुलिस से जानकारी मिली की चंडीगढ़ पुलिस की ओर से फ्लैश किए गए नंबर की कार का अंबाला में एक्सीडैंट हो गया है। सूचना मिलते ही चंडीगढ़ पुलिस की एक टीम अंबाला रवाना हो गई। एक लुटेरा घायल हो गया था, जबकि दूसरे को मौके से पकड़ा गया।

bhavita joshi

Advertising