हुड़दंगियों ने पुलिस कालोनी में तोड़े लेडी कांस्टेबल की कार के शीशे

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2018 - 10:18 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-20 स्थित पुलिस कालोनी में तीन हुड़दंगियों ने रॉड और बेसबॉल मार कर एक कार का शीशा तोड़ दिया। शीशा टूटने की आवाज सुनकर जब पड़ोसी एकत्रित होने लगे तो हुड़दंगबाज फरार हो गए। कार सैक्टर-31 थाने में तैनात लेडी कांस्टेबल नरेंद्र कौर की है। 

 

लेडी कांस्टेबल ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी खंगाली। लेडी कांस्टेबल नरेंद्र कौर ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से छुट्टी पर हैं। 

 

शनिवार सुबह करीब 6 बजे वह बाहर एक जोरदार आवाज और शोरशराबा सुनकर बाहर आई तो देखा कि घर के बाहर खड़ी उनकी कार के शीशे टूटे हुए हैं। पड़ोसियों ने उन्हें बताया कि तीन युवकों ने लोहे की रॉड और बेसबॉल से उनकी कार के शीशे तोड़ हैं। 

 

लोगों को पास आते देख तीनों हुड़दंगबाज वहां से फरार हो गए और उनका बेसबॉल का डंडा वहीं छूट गया। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पाकर पी.सी.आर. और सैक्टर-19 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। 

 

सैक्टर-19 थाना प्रभारी अश्वनी अत्री ने बताया कि इस मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस संबंधित एरिया में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News