साइड नहीं देने पर कार चालक ने दूसरे को पीटा

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 10:20 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): साइड नहीं देने पर पीछे से आ रहे कार चालक ने आगे वाले चालक को पीट दिया और फरार हो गया। मोहाली फेज-7 निवासी कार चालक हर्षित ने मारपीट करने वाली का कार का नंबर-सी.एच. 01 बी.पी. 7674 नोट कर सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-39 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। 

 

हर्षित ने बताया कि पीछे आ रहा कार चालक तेज रफ्तारी में था और लापरवाही से ड्राइव कर रहा था और जाम के कारण आगे वाला कार चालक उसे साइड नहीं दे पा रहा था। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ मारपीट और लापरवाही से कार चलाने का केस दर्ज कर लिया है। 

 

टक्कर मारने की कोशिश भी की
हर्षित घई ने पुलिस में शिकायत दी कि शनिवार को वह गाड़ी से सैक्टर-38 की तरफ जा रहा था। उसके पीछे आ रहा कार चालक लापरवाही से गाड़ी चला रहा था और क्रॉस करने के लिए साइड मांग रहा था। आगे जाम होने से वह पीछे आ रहे कार चालक को साइड नहीं दे पा रहा था। 

 

साइड मांगने के लिए कार चालक बार-बार हॉर्न बजा रहा था और उसकी गाड़ी को टक्कर मारने की कोशिश कर रहा था। शाहपुर चौक के पास उसने साइड दी और फिर कार चालक ने थोड़ी दूर जाते ही उसकी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर दी। कार चालक गाड़ी से उतरा और मारपीट शुरू कर दी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News