कार ने एक्टिवा को 50 मीटर तक घसीटा, आईलेट्स के स्टूडेंट की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2019 - 11:37 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): जीरकपुर से ढाबे पर खाना खाकर लौट रहे एक्टिवा सवार युवक को कार चालक ने रविवार रात को सी.आर.पी.एफ. कैंप के पास टक्कर मार दी। एक्टिवा समेत युवक गाड़ी में फंस गया और चालक उसे 50 मीटर तक घसीटते हुआ ले गया। गाड़ी अचानक बंद हुई तो कार चालक मौके से फरार हो गया। 

 

पुलिस ने घायल युवक को जी.एम.सी.एच.-32 में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने पंजाब के बुढलाडा निवासी दिपांशु को मृत घोषित कर दिया। दिपांशु सैक्टर-33 के पी.जी. में रहकर आईलेट्स की तैयारी कर रहा था।  सैक्टर-31 थाना पुलिस ने कार नंबर सी.एच. 01ए डब्ल्यू 3502 के चालक पर लापरवाही और गैर इरादत्तन हत्या का मामला दर्ज किया है।

 

सैक्टर-33 निवासी तुषार बंसल ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को वह अपने दोस्त दिपांशु और हर्षदीप के साथ खाना खाने जीरकपुर गया था। रात करीब डेढ़ बजे खाना खाने के बाद वह हर्षदीप की एक्टिवा पर बैठकर और दिपांशु अपनी अलग एक्टिवा से घर आ रहे थे। 

 

जब उन्होंने एयरपोर्ट लाइट प्वाइंट क्रास किया तो पीछे से तेज रफ्तार आई 20 कार आई और उसने दिपांशु की एक्टिवा को पीछे से टक्कर मार दी।टक्कर लगते ही दीपांशु और एक्टिवा गाड़ी के आगे फंस गई और कार चालक उन्हें घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया। गाड़ी आगे जाकर अचानक रूक गई। तुषार बंसल ने बताया कि चालक मौके से कार को छोड़कर फरार हो गया।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News