निगम और प्रशासन के खिलाफ कार डीलर्स ने किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2017 - 11:25 PM (IST)

चंडीगढ़, (विजय) : हल्लोमाजरा में शिफ्ट किए गए कार बाजार में उचित मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध न करवाए जाने के विरोध में चडीगढ़ कार डीलर्स एसोसिएशन की ओर से आज भारी रोष प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर कार डीलर्स ने प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ जम कर नारेबाजी भी की।

 कार डीलर्स एसोसिएशन के प्रेजीडैंट गुलशन कुमार ने बताया कि चंडीगढ़ प्रशासन और नगर निगम ने कार बाजार को सैक्टर-7 की मार्कीट से यहां शिफ्ट तो कर दिया। लेकिन यहां पर कार बाजार लगाने के लिए कोई भी सुविधा मुहैया नही करवाई। ग्राउंड में गंदगी और बदबू के बीच बैठना तो दूर की बात कुछ देर खड़ा हो पाना भी मुश्किल हो जाता है।

यहां पर पीने के पानी और शौचालय की भी सुविधा नहीं है। कार बाजार भी शहर के बाहर शिफ्ट किए जाने से ग्राहकों की संख्या में भी काफी हद तक कमी आ गयी है। कार डीलर्स को अपना बिजनैस चला पाना मुश्किल हो गया है। इस कार बाजार से कई सारे कर्मियों के परिवारों को रोजगार मिलता है।

उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन और निगम ने कार बाजार को यहां शिफ्ट ही करना था तो सबसे पहले उन्हें यहां पर उन सुविधाओं को अमल में लाना चाहिए था जो एक आम बाजार में होती है। कार बाजार में कार डिस्प्ले के लिए हरेक कार डीलर को 20 फीट जगह दी जा रही है और सिर्फ 10 ही कारें पार्क करने के लिए परमिशन दी जाती है।

इसके एवज में निगम द्वारा हर कार डीलर्स से लगभग 7100 रुपये वसूले जाते है। उन्होंने सवाल किया कि किसी कार पार्किंग में भी इतना चार्ज नही वसूला जाता। उन्होंने कहा कि अगर उनके साथ इंसाफ नही होता तो वे अपना विरोध प्रदर्शन और तेज करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News