चोरी-छिपे सैक्टर-7 में ही लगा कार बाजार, सिर्फ एक चालान

Monday, Jun 25, 2018 - 12:04 PM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : इस रविवार को भी सैकेंड हैंड कारों के डीलरों ने सैक्टर-7 स्थित मार्कीट की पार्किंग में ही कार बाजार लगाया, लेकिन बावजूद इसके नगर निगम ने सिर्फ एक ही चालान काटा और उसको लेकर भी हंगामा हो गया। 

संबंधित व्यक्ति ने निगम पर आरोप लगाया कि वह तो मार्कीट में वैसे ही किसी काम के लिए आया था, लेकिन निगम ने उसकी गाड़ी उठा ली। मार्कीट में पूरा दिन इंफोर्समैंट विंग के कर्मी चैकिंग करने के लिए तैनात रहे, लेकिन उन्होंने ज्यादा कुछ कार्रवाई नहीं की। 

डीलरों ने रविवार को सैक्टर-7 की आधी मार्कीट की पार्किंग में गाडिय़ां खड़ी की हुई थी और पूरा दिन यहां पर गाडिय़ों की बिक्री और खरीददारी जारी रही। इंफोर्समैंट प्रभारी सुनील दत्त ने बताया कि यहां इंफोर्समैंट इंस्पैक्टरों को तैनात किया हुआ था, जिन्होंने एक गाड़ी का चालान भी काटा। 

उन्होंने कहा कि यहां पर कुछ गाडिय़ां जरूर खड़ी थी, लेकिन उन पर कोई स्टीकर आदि नहीं होने के चलते वह कार्रवाई करने में असमर्थ रहे। गौरतलब है कि निगम ने सैक्टर-7 से हल्लोमाजरा बाजार शिफ्ट करने का फैसला लिया था, लेकिन डीलर उन्हें शहर के अंदरूनी सैक्टरों में ही जगह देने के लिए मांग कर रहे हैं। 

निगम कमिश्नर के दौरे का इंतजार :
कार बाजार एसोसिएशन के प्रधान गुलशन कुमार ने बताया कि निगम कमिश्नर से उनकी बात हुई थी। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह सोमवार या मंगलवार को हल्लोमाजरा और उन जगहों का दौरा करेंगे, जिन जगहों के सुझाव डीलरों ने दिए हैं। इसके बाद वह कार बाजार के बारे में कोई अंतिम फैसला लेंगे। 

Punjab Kesari

Advertising