ज्वाला जी माता के दर्शन कर लौट रहे युवकों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

Sunday, Mar 18, 2018 - 08:32 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : ज्वाला जी माता के दर्शन कर मध्यप्रदेश जा रहे आठ युवकों की अर्टिगा कार को शुक्रवार रात सैक्टर 38/38 वेस्ट की सड़क पर तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और सात जख्मी हो गए। 

 

मनोज नाम का युवक कार की फ्रंट सीट पर बैठा था। फायर बिग्रेड और पुलिसकर्मियों ने गाड़ी काटकर उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घायल मध्यप्रदेश के भिंड निवासी राम अवतार और राजिंदर को पी.जी.आई. में, रामबाण, राजेश, विनोद, विकास को सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में और बलबीर को जी.एम.सी.एच.-32 में दाखिल करवाया। 

 

डाक्टरों ने रामबाण, राजेश और विकास को उपचार के बाद छुट्टी दे दी। मृतक मनोज कुमार के शव को सैक्टर-16 जनरल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से ट्रक चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया। 

 

गाड़ी में बुरी तरह फंस गया युवक :
सैक्टर-39 थाना प्रभारी ने बताया कि मध्यप्रदेश के भिंड निवासी राम अवतार, राजिंदर, मनोज रामबाण, राजेश, विनोद, विकास और बलबीर हिमाचल में माता ज्वाला जी के दर्शन करके अपने घर लौट रहे थे। अर्टिगा गाड़ी में सवार वे जब सैक्टर-38 और 38 वेस्ट वाली सड़क पर पहुंचे तो सामने से आ रहा ट्रक ने गाड़ी को कंडक्टर साइड में टक्कर मार दी। 

 

कंडक्टर साइड का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और आगे बैठा युवक मनोज गाड़ी में फंस गया। वहीं, कार चालक विकास ने अपने बाकी छह साथियों को गाड़ी से बाहर निकाला और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंच गई। जांच अधिकारी परमिंदर ने बताया कि मृतक मनोज और घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। 

 

सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद नहीं हुआ आरोपी ट्रक चालक :
सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में दाखिल विनोद कुमार ने बताया कि शाहपुर कालोनी में रहने वाले लोग धमाके की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर आ गए थे। टक्कर मारने वाला ट्रक काफी स्पीड में था। ट्रक को पकडऩे के लिए पुलिस लाइट प्वाइंट पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए लेकिन कैमरों में ट्रक चालक कैद ही नहीं हुआ। 
 

Punjab Kesari

Advertising