नशे में धुत्त कार चालक ने दुकान में घुसाई कार

Friday, Apr 26, 2019 - 12:11 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : गांव लखनौर में गत रात एक बेकाबू कार सड़क किनारे एक दूध की डेयरी में घुस गई। कार की रफ्तार इतनी थी कि कार दुकान में घुसते ही दुकान की छत्त तथा पिल्लर कार के ऊपर गिर पड़े। 

गनीमत यह रही कि जब तक पिल्लर कार के ऊपर गिरे तब तक कार में सवार दोनों युवक तथा एक युवती बाहर निकल कर फरार हो चुके थे। प्रत्यक्षदर्शियों  मुताबिक कार को परमिन्द्र सिंह नाम का युवक चला रहा था जो कि पंचकूला का रहने वाला है। कार में अगली सीट पर एक युवती बैठी हुई थी तथा पिछली सीट पर एक युवक बैठा था। 

युवक ने पी रखी थी शराब :
लोगों का कहना है कि युवकों ने शराब पी हुई थी। हादसा होते ही वह कार से निकल कर फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई। शेरगिल डेयरी के मालिक हरपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कार उनकी दुकान के अंदर तक घुस गई।

टक्कर से दुकान की छत और पिलर गिरे :
दुकान में रखे हुए डी-फ्रिज आदि सहित दूध वाले फ्रिज तथा अन्य काफी सामान टूट गया और उनका काफी नुक्सान हो गया। दुकान की छत्त तथा पिल्लर भी गिर गए। कार मालिम अमरजीत सिंह निवासी लुधियाना ने बताया कि यह कार उसकी गत रात उसकी कंपनी में काम करने वाला सीनियर अधिकारी परमिन्द्र सिंह कहीं जाने के लिए मांग कर ले गया था। उसे आज सुबह पता चला कि उसकी कार हादसाग्रस्त हो गई है और परमिन्द्र सिंह फरार हो गया है। उसने डेयरी के मालिक को विश्वास दिलवाया कि उनके हुए नुक्सान की भरपाई की जाएगी।

 

Priyanka rana

Advertising