इम्तिहान में फेल साबित हुए कैप्टन : मजीठिया

Monday, Mar 01, 2021 - 09:26 PM (IST)

चंडीगढ़, (रमनजीत): अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह का इम्तिहान था, क्योंकि एक तरफ कांग्रेस राजभवन का घेराव करने जा रही थी। दूसरी तरफ कांग्रेस सरकार के ही मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के लिए रैड कारपेट बिछाया हुआ था।

 

इससे न सिर्फ कैप्टन इम्तिहान में फेल साबित हुए बल्कि उनकी दोगली राजनीति भी जाहिर हो गई है। इससे ज्यादा हास्यास्पद स्थिति नहीं हो सकती है या फिर इसे कांग्रेस पार्टी का डबल स्टैंडर्ड भी कहा जा सकता है।

 


मजीठिया ने कहा कि कैप्टन को किसानों के साथ धक्केशाही के विरोध में राज्यपाल के भाषण दौरान विरोध जाहिर करना चाहिए था। विपक्ष को साथ लेकर राज्यपाल से बात करते कि विधानसभा द्वारा पारित तीनों संशोधन बिल अभी तक राष्ट्रपति को क्यों नहीं भेजे? कैप्टन ने ऐसा कुछ भी नहीं किया बल्कि वह भाजपा के मुख्यमंत्री की भूमिका में ही नजर आए। मजीठिया ने प्रैस गैलरी में पत्रकारवार्ता में यह बातें कहीं।


मजीठिया ने कहा कि अभिभाषण दौरान राज्यपाल ने बोला कि ‘मेरी सरकार ने यह किया’ इससे यह साबित होता है कि राज्यपाल के मुताबिक ही कै. अमरेंद्र काम कर रहे हैं जिस कारण अभी तक तीनों संशोधन बिल पास नहीं हुए हैं। मौका होने के बावजूद ऐसा न करना विधायकों का अपमान है, क्योंकि इसी विधानसभा में तीनों संशोधन बिल पास किए गए थे।

Ajesh K Dharwal

Advertising