अस्पताल कैंटीन मामला : परांठे वाले आलू पैरों से गूथने वाला कर्मचारी फरार

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 11:06 AM (IST)

चंडीगढ़(पाल) : जी.एम.एस.एच. सैक्टर-16 अस्पताल में अस्पताल की कैंटीन में एक कर्मचारी द्वारा पैरों से आलू को कुचलने का एक वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन खुद जांच करने में जुटा है। जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें कैंटीन का कर्मचारी पैरों से आलुओं को कुचल रहा है। 

इसी कैंटीन से मरीज और उनके साथ आए कई लोग यहां खाना खाते हैं। मैडिकल सुपरिटैंडैंट डॉ. बी.के. नागपाल ने कहा कि वह खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। अस्पताल की कैंटीन में इस तरह का मामला सामने आना बेहद गंभीर मामला है। उन्होंने कहा कि मैंने खुद जाकर कैंटीन का निरीक्षण किया है और वहां की मशीन को भी देखा है। जांच पूरी होने तक ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता। 

कैंटीन कई साल से चल रही, ऐसा पहली बार हुआ :
कैंटीन के कांट्रैक्टर अश्वनी सिंगला ने बताया कि वीडियो में जो कर्मचारी दिख रहा है, वह वीडियो वायरल होने के बाद से गायब हो गया है। वहीं, जिसने वीडियो बनाया है उसके बारे में भी पता नहीं चल पाया है। अश्विनी ने साफ तौर पर कहा कि यह कैंंटीन काफी सालों से चल रही है और आज तक ऐसा मामला कभी सामने नहीं आया। यह जरूर किसी की शरारत है। उन्होंने कहा कि कैंटीन में आलू छीलने के लिए एक मशीन लगाई गई है तो कोई पैरों से आलुओं को कोई क्यों कुचलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News