कैंडल मार्च निकालकर आतंकी हमले में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

Sunday, Feb 17, 2019 - 11:46 AM (IST)

चंडीगढ़(राय) : पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहरभर में कई जगहों पर कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान विभिन्न संगठनों ने पाकिस्तान का झंडा जलाकर रोष व्यक्त किया। वहीं मजदूर सेना द्वारा सैक्टर-17 में निकाले गए कैंडल मार्च को संबोधन करते हुए बीजेपी के सीनियर नेता विनीत जोशी ने कहा भारतीय सेना का मनोबल बहुत ऊंचा है। प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद पर अंकुश लगाने के मामले में सेना को पूरी तरह से आजाद किया है।

उन्होंने शहीद सी.आर.पी.एफ. जवानों को श्रद्धांजलि दी। कैंडल मार्च में अन्यों के अलावा मजदूर सेना के अध्यक्ष मेघराज वर्मा, सीनियर उपाध्यक्ष कलीराम, किशन चंद मंडियाल, परशुराम, ओम प्रकाश शर्मा, महासचिव जोरावर सिंह, मदन मंडल, राम शुक्ला व अन्य मौजूद थे।

चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस ने फूंका पाकिस्तान का पुतला 
पुलवामा में शहीदों के सम्मान में चंडीगढ़ में पाकिस्तान का पुतला फूंका और मांग रखी कि पाकिस्तान से बदला उसी के अंदाज में लेना ठीक होगा। अमन स्लॉच ने बताया कि पाकिस्तान का नाम अब से पापिस्तान कर दिया जाए, ताकि देशभर में उनकी पोल सामने आए। इस मौके पर सुखदेव सिंह (शैंकी), आशीष, चंचल, कुलबीर, माया और युवा कार्यकत्र्ताओं ने शहीदों के परिवारों से हमदर्दी की और भगवान से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

शिवसेना चंडीगढ़ (बाल ठाकरे) ने निकाली आक्रोश रैली :
शिवसेना चंडीगढ़ (बाल ठाकरे) द्वारा वार्ड-5 धनास चंडीगढ़ में आक्रोश रैली निकाली। इसमें पार्टी के कार्यकारिणी प्रमुख परमजीत राजपूत, महासचिव मोहित शर्मा, सचिव अखिलेश सक्सेना, सागर, केवल धालीवाल, रविंद्र पांडे व राकेश आदि ने भाग लिया। 

पाकिस्तान मुर्दाबाद एवं वंदे मातरम के नारे के साथ पूरा धनास गूंज उठा। शिवसेना नेताओं ने कहा कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह के रिश्ते भारत सरकार को नहीं रखने चाहिए। भारत-पाकिस्तान के बीच चलने वाली बस और ट्रेन को भी बंद कर देना चाहिए।

मैकेनिकों ने कैंडल मार्च निकाला :
मोटर मार्कीट के मैकेनिकों ने कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर अशोक डैनी, जिला कांग्रेस के पूर्व प्रधान चितरंजन चंचल, अवतार सिंह, देवेंद्र, कमल किशोर, लवली मनचंदा, हैप्पी व शमीम, जमशेद और हर्ष मौजूद थे।
 

Priyanka rana

Advertising