15 किलो गांजा, हैरोइन और रिवॉल्वर के साथ कैब ड्राइवर काबू

Friday, Aug 23, 2019 - 03:31 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : डेराबस्सी से नशीला पदार्थ लेकर चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा में सप्लाई करने वाले इनोवा सवार तस्कर को पुलिस ने सैक्टर-31 स्थित आशादीप बिल्डिंग के पास से दबोच लिया। तलाशी के दौरान उससे एक रिवाल्वर और चार कारतूस बरामद हुए। 

 

इनोवा कार की डिग्गी से पुलिस को 15 किलो 400 ग्राम गांजा और 270 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पकड़े गए आरोपी की पहचान मोहाली स्थित सैक्टर 65 की अंब साहिब कालोनी निवासी रामानंद (24) के रूप में हुई। आरोपी स्कूल की कैब चलाता था। 

 

इस कारण ही वह हैरोइन और गांजा छात्रों और बड़े घराने के लोगों को महंगे दाम पर बेचता था। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने गाजा, हैरोइन, रिवाल्वर, चार कारतूस ओर इनोवा कार को जब्त कर तस्कर रामानंद के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  

 

रिवॉल्वर दिखी तो फंसा कार चालक
सैक्टर-31 थाना प्रभारी राजदीप सिंह के नेतृत्व में सब इंस्पैक्टर सरिता राय बुधवार रात पुलिस टीम के साथ सैक्टर-31 स्थित आशादीप बिल्डिंग के पास नाका लगाकर वाहनों की चैकिंग कर रही थी। नाके पर पुलिस ने सामने से आ रही सफेद रंग की इनोवा कार को रूकने का इशारा किया। कार चालक ने गाड़ी रोकी और बाहर आकर कागजात चैक करवाने लगा। 

 

कार चालक रामानंद ने पायजामा कुर्ता पहना हुआ था। इस दौरान एस.आई. सरिता राय को कार चालक के पास रिवॉल्वर दिखाई दिया। उन्होंने पुलिस जवानों को कार चालक को पकडऩे को कहा। जब पुलिस टीम ने कार चालक रामानंद की तलाशी ली तो उसकी जेब से रिवॉल्वर और चार कारतूस बरामद हुए। 

 

तो कहा, झगड़े का बदला लेने जा रहा हूं
पुलिस टीम ने रामानंद से रिवाल्वर के बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसका किसी से झगड़ा हो गया था। हमलावर ने उसकी पीठ में चोट मार दी थी। वह रिवाल्वर लेकर उसकी मारपीट का बदला लेने जा रहा था।b पुलिस टीम ने चालक रामानंद की इनोवा गाड़ी की डिक्की चैक की तो अंदर से प्लास्टिक का कट्टा मिला, जिसमें पुलिस को 15 किलो 400 ग्राम गांजा और 270 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।
 

pooja verma

Advertising