बस स्टैंड के अंदर खड़ी रहती हैं प्राइवेट गाडिय़ां, रोकने पर देते हैं जान से मारने की धमकी

Sunday, Mar 24, 2019 - 11:29 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : सैक्टर-5 स्थित बस स्टैंड पर प्राइवेट वाहनों की एंट्री पर रोक है। इसके बावजूद बस स्टैंड के अंदर प्राइवेट गाडिय़ां खड़ी रहती हैं। जिससे हादसे का खतरा हमेशा बना रहता है। 

इसके बावजूद बस स्टैंड में स्कूल और कॉलेज की छुट्टी होने के बाद कई कारें बस काऊंटरों के पास आकर अंदर ही खड़ी हो जाती हैं। इन कार ड्राइवरों पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती। हालात ये हैं कि अगर रोडवेज कर्मचारी किसी प्राइवेट वाहन चालक को बस स्टैंड के अंदर आने से रोकते हैं तो वाहन चालक उनके साथ बदसलूकी करता है और जान से मारने की धमकी देते हैं।

कर्मचारी ने पुलिस में दी शिकायत :
सैक्टर-5 स्थित बस स्टैंड पर ड्यूटी पर तैनात ज्योति स्वरूप ने बताया कि एक प्राइवेट गाड़ी बस स्टैंड के अंदर बूथ नंबर 9 व 10 तक पहुंच गई। जब गाड़ी बाहर निकालने के लिए कहा तो गाड़ी का ड्राइवर व गाड़ी में बैठी महिला ने गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। 

हंगामा होते देख सारा स्टाफ बाहर आ गया महिला ने उन्हें भी धमकियां दी। इसके बाद दोनों वहां से चले गए। ज्योति स्वरूप ने शिकायत पुलिस चौकी में दी। इसके बाद सैक्टर-5 थाने में भेज दिया वहां पर डी.डी.आर. दर्ज कर ली लेकिन पुलिस ने कोई कार्र्रवाई नहीं की। 

Priyanka rana

Advertising