बस से गिरी छात्रा, अस्पताल ले जाने के लिए नहीं मिली एम्बुलैंस

Thursday, Aug 25, 2016 - 02:17 AM (IST)

 रायपुररानी, (रामेन्द्र): सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र में घायल स्कूली छात्रा को एम्बुलैंस न मिलने के कारण क्षेत्र के लोगों में भारी रोष है।  समाजसेवी ताज मोहम्मद ने बताया कि आज दोपहर बड़ौना कलां बस स्टैंड पर एक छात्रा शिवानी चक्कर आने पर बस से गिर गई। छात्रा के चेहरे व सिर पर गंभीर चोटें आईं।  छात्रा को  आसपास के दुकानदारों व राहगीरों ने सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र रायपुररानी पहुंचाया। 

जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद सैक्टर-6 सामान्य अस्पताल पंचकूला रैफर कर दिया परन्तु उस समय केन्द्र में कोई एम्बुलैंस न मिलने के कारण परिजनों ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से संपर्क साधा और समस्या बारे बताया। 

मंत्री के निजी सचिव अजय ने इस बारे संज्ञान लेते हुए तुरंत पंचकूला के सी.एम.ओ. डा. बंसल से बात की और केन्द्र में एम्बुलैंस उपलब्ध करवाने के लिए कहा। वहीं परिजनों को एम्बुलैंस न मिल सकी और उसके परिजन छात्रा की गंभीर हालत को देखते प्राइवेट वाहन से अस्पताल पहुंचाया। 

केन्द्र के कार्यकारी सी.एम.ओ. डा. धमेन्द्र ने बताया कि केन्द्र में एक ही एम्बुलैंस है जो मरीज को लेकर गई थी।  इस कारण छात्रा को समय पर एम्बुलैंस न मिल सकी।  एम्बुलैंस बारे उच्चाधिकारियों को लिखित में डिमांड भेज दी है।  

 
Advertising