चोर मस्त पुलिस पस्त, एक रात में टूटे चार दुकानों के ताले

Wednesday, Oct 10, 2018 - 08:58 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सोमवार रात रामदरबार फेज-2 में चोरों ने चार दुकानों के ताले तोड़ कर नकदी और सामान पर हाथ साफ कर दिया। लेकिन रात में पैट्रोलिंग कर रही सैक्टर-31 थाना पुलिस को वारदात की भनक तक नहीं लग सकी। बता दें कि पुलिस की लापरवाही के चलते शहर में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। 

पहली घटना :
सोमवार रात चोरों ने फेज-2 स्थित बूथ नंबर 170 में शुभम करियाना स्टोर में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। दुकानदार सतीश कुमार ने बताया कि वारदात की जानकारी मंगलवार सुबह पता चला। सूचना मिलने पर सैक्टर-31 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची और दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सतीश ने बताया कि दुकान से 50 हजार की नकदी और कीमती सामान चोरी हो गया। 

दूसरी घटना :
दूसरी वारदात में जिंदल करियाना स्टोर को निशाना बनाया गया। दुकानदार राकेश कुमार ने बताया कि रात को वह दुकान बंद करके घर गया था। सुबह पड़ोसी ने दुकान के ताले टूटे होने की जानकारी दी। चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर अंदर गए पर गुल्लक में कैश नहीं था।

तीसरी घटना :
तीसरी घटना संदीप करियाना स्टोर में हुई। रामदरबार निवासी संदीप ने बताया कि दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ था। दुकान से थोड़ा सामान चोरी हुआ।

चौथी घटना :
चौथी चोरी की वारदात रुचि डिपार्टमैंट स्टोर में हुई। दुकानदार कृपाल ने बताया कि चोरों ने दुकान के ताले तोड़ दिए लेकिन सामान चोरी से बच गया। दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में दो चोर कैद हो गए। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Priyanka rana

Advertising