50 हजार रुपए रिश्वत मामले में शिल्पी और बराड़ भेजे जेल

Tuesday, Aug 08, 2017 - 08:04 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : 50 हजार रुपए रिश्वत मामले में गिरफ्तार की गई एस.डी.एम. शिल्पी पातर और बिचौलिए जी.एस. बराड़ को 1 दिन के रिमांड के बाद सी.बी.आई. ने पुन: जिला अदालत में पेश किया। यहां सुनवाई के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अदालत में सुनवाई के दौरान शिल्पी को जेल में बी क्लास सुविधा दिए जाने को लेकर उनके वकील ने अर्जी दायर की है। 

 

मामले में रिमांड के दौरान शिल्पी पातर और बी.एस. बराड़ से की गई पूछताछ के आधार पर सी.बी.आई. ने अब इस मामले में पूछताछ के लिए पूर्व असिस्टैंट एस्टेट ऑफिसर रहे वरिंद्र चौधरी को सम्मन किया है। इसके साथ ही सी.बी.आई. जल्द ही इस मामले में शिल्पी पातर के रीडर राजिंद्र से भी पूछताछ करेगी। शिकायतकर्ता से जिस शोरूम में लगी सील को खुलवाने की एवज में रिश्वत की रकम ली जा रही थी उस शोरूम को सील करने वाले जांच अधिकारी से भी पूछताछ की जाएगी। 

 

घर से पैकेट में मिले 2 लाख रुपए :
एस.डी.एम. शिल्पी पातर के सैक्टर-27 स्थित घर में दबिश के दौरान सी.बी.आई. ने विभिन्न पैकेट में 2 लाख रुपए की नकदी बरामद की है। इसके साथ ही टीम उनकी प्रॉपर्टी, बैंक अकाऊंट के बारे में भी जांच कर रही है। 

 

50 हजार में ही बन गई थी बात :
सूत्रों की मानें तो जी.एस. बराड़ से बात करने पर ही शिकायतकर्ता रिश्वत के लिए तय किए गए 1 लाख रुपए लेकर शिल्पी के घर पहुंचा था। उसने अपने पास 1 पैकेट 50 हजार रुपए का व 2 अन्य पैकेट 25-25 हजार रुपए के रखे हुए थे, लेकिन जब वह रिश्वत की रकम देने के लिए पहुंचा तो 50 हजार रुपए में ही बात बन गई और उसने 50 हजार रुपए वाला पैकेट ही दिया। 

 

शिल्पी से मिलने के लिए पहुंचे परिजन :
जिला अदालत में शिल्पी से मिलने के लिए उनके परिवार के कई सदस्य पहुंचे थे। अदालत में पेश किए जाने के बाद शिल्पी के परिजनों से उससे मिलकर बातचीत भी की।

Advertising