रिश्वत केस: आरोपी हैड कांस्टेबल ने दायर की जमानत याचिक

Tuesday, Jan 17, 2017 - 07:47 PM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप): वी केयर फोर यू का दावा करने वाली पुलिस जब लोगों को सुरक्षा देने के बजाए उन्हीं को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करने लगे तो कौन लोगों की मदद करेगा। कुछ पुलिस वालों के रिश्वत लेने की वजह से पुरा पुलिस डिपार्टमेंट बदनाम होता है। ऐसे ही एक मामले में  5 हजार रुपए की रिश्वत लेते सी.बी.आई. द्वारा गिरफ्तार किए गए हैड कांस्टेबल राजकुमार ने मंगलवार को जिला अदालत में नियमित जमानत के लिए अर्जी दायर की।

 सुनवाई करते हुए अदालत ने सी.बी.आई. को 24 जनवरी को अपना जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया है। सैक्टर 31 थाने में तैनात आरोपी हैड कांस्टेबल राजकुमार को सी.बी.आई. ने 1 जनवरी को रिश्वत लेते रंगे हाथा गिरफ्तार किया था।

 उसके घर में भी दबिश दी गई थी, जहां से प्रॉपर्टी और बैंक खातों से संबंधित दस्तावेज कब्जे में लिए थे। सी.बी.आई टीम ने आरोपी को रामदरबार कालोनी के रहने वाले अनिल कुमार की शिकायत के आधार पर काबू किया था। अनिल ने सी.बी.आई. टीम को शिकायत दी थी कि झगड़े के केस में हैड कांस्टेबल राजकुमार अनिल सहित उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की धमकी दे रहा था और मामले को खत्म करने की एवज में उसने 20 हजार रुपए मांगे थे।

Advertising