NRI युवती को ब्लैकमेल कर युवक ने मांगे 5 करोड़ रुपए

punjabkesari.in Sunday, Jul 01, 2018 - 09:48 AM (IST)

चंडीगढ़़(सुशील) : एन.आर.आई. युवती को ब्लैकमेल कर पांच करोड़ रुपए मांगने वाले युवक के खिलाफ साइबर सेल ने सैक्टर-19 थाने में केस दर्ज किया है। आरोपी की पहचान दिल्ली के द्वारका निवासी मनीष लिंगवाल (23 वर्ष) के तौर पर हुई है। आरोपी एयर इंडिया में बतौर सफाईकर्मी तैनात है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दिल्ली पहुंच चुकी है। 

पुलिस को दी शिकायत में सैक्टर-19 निवासी और वर्तमान में यू.के. में रहने वाली एन.आर.आई. युवती ने कहा कि करीब एक साल पहले उसे फेसबुक पर आरोपी मनीष ने मैसेज किए थे। पहले उसने उसे मैसेज न करने को लेकर समझाया था लेकिन बावजूद इसके वह मैसेज करता रहा। इसके कुछ समय बाद दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। 

आपत्तिजनक फोटो और वीडियो इंटरनैट पर डालने की दी धमकी :
कुछ समय बाद वह दिल्ली के द्वारका में उसके साथ लिव इन में रहने लगी। इस दौरान उसने उसे बताए बिना उसकी अश्लील वीडियो बना ली। कुछ समय बाद मनीष की हरकतों से परेशान होकर युवती वापस चंडीगढ़ आ गई। 

इसके बाद आरोपी ने उसे उसकी वीडियो और फोटोग्राफ्स इंटरनैट पर अपलोड करने की धमकी देकर उससे 5 करोड़ रुपए मांगे। साथ ही युवती को उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी भेजे। इसके बाद उसने पांच करोड़ रुपए मांगने की कॉल रिकार्ड कर ली और पुलिस में शिकायत दी। 

फेसबुक पर हुआ प्यार, फिर मांगी न्यूड फोटो :
युवती ने बताया कि इस दौरान युवक ने उसे इमोशनली ब्लैकमेल कर उससे न्यूड फोटो मंगवाई। युवती ने इंकार किया तो उसने उसे आत्महत्या करने की धमकी दी। इसके बाद युवती ने उसे कुछ तस्वीरें भेज दीं। आरोपी मनीष ने उस पर दबाव डाल उसे दिल्ली साथ रहने के लिए बुला लिया। आरोप के अनुसार मनीष हर बार उसे सुसाइड के नाम पर डराकर उससे अपनी बात मनवा लेता था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News