‘भाजपा पार्षद चंद्रावती शुक्ला दे इस्तीफा’

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 09:49 AM (IST)

चंडीगढ़ (राय): भाजपा पार्षद चंद्रावती शुक्ला के पति व भाजपा नेता पप्पू शुक्ला द्वारा दुकानदारों (फड़ी वाले) से रुपयों की वसूली करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने को लेकर जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुभाष गहलोत व ब्लॉक अध्यक्ष ऊषा राणा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया व नारेबाजी कर पप्पू शुक्ला का पुतला फूंका गया। सुभाष व ऊषा ने कहा कि आए दिन भाजपा नेताओं की रुपए लेने की ऑडियो व वीडियो वायरल हो रही हैं। 

 

प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता पाने के लोकलुभावन नारे ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’ की पोल चंडीगढ़ में खुल रही है। रेहड़ी वालों से वसूली हो रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ दुकानदार वीडियो बनाकर पप्पू शुक्ला की शिकायत कर रहे हैं और दूसरे दिन मुकर रहे हैं। इससे प्रमाणित होता है कि भ्रष्टाचार तो हो ही रहा है और शिकायतकर्ता को दबाया जा रहा है। 

 

उन्होंने मांग की कि नैतिकता के तौर पर भाजपा पार्षद चंद्रावती शुक्ला इस्तीफा दें। कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजय जोशी व सचिव यादविंद्र मेहता ने कहा कि एक दिन शिकायत होती है और दूसरे दिन मुकरने पर स्पष्ट होता है कि दाल में कुछ काला है। 

 

मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत निगम कमिश्नर व मेयर को दी जाएगी। इस मौके पर वासु पीटर, आनंद सिंह टिवाना, दविंद्र राणा, माया देवी, अंकित, बिरजो रानी, सोनिया, अनीता शर्मा, नरिंद्र सिंह, हरजिंद्र बावा, बरिंद्र रॉय, धर्मवीर सिसोदिया, उज्जवल भसीन, राहुल, अखिलेश आदि मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News