मेयर कालिया पर भाजपा पार्षद फर्मिला ने ही ताना माइक

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 09:46 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र): चंडीगढ़ के मेयर चुनाव से भारतीय जनता पार्टी में शुरू हुआ घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। मेयर बनने के बाद राजेश कालिया का भी विवाद पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला शाहपुर कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान महिला बीजेपी पार्षद फर्मिला से उलझने का है। बीजेपी से मेयर उम्मीदवारी के लिए प्रमुख दावेदार रह चुकी फर्मिला ने रविवार को आरोप लगाया कि मेयर राजेश कालिया ने उन्हें अपशब्द कहे और वार्ड के लोगों के सामने उनका अपमान किया। वहीं मेयर ने पार्षद पर माइक लेकर हमला बोलने का भी आरोप लगाया। पूरा मामला एक वीडियो में कैद हुआ, जोकि सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए वायरल हुआ और पूरा दिन चर्चा का विषय बना रहा।

लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए था कार्यक्रम
दरअसल भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को मलोया पुनर्वास योजना के तहत अलॉटियों और शाहपुर कॉलोनी की समस्याओं को लेकर यहां पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। जैसे ही मेयर ने कार्यक्रम को संबोधित करना शुरू किया तो पार्षद फर्मिला स्टेज से उठकर निकलने लगी और इस दौरान संबोधन के दौरान इस तरह पार्षद के जाने से मेयर ने अपना अपमान समझा और उनको रोकने की कोशिश की। 

मेयर ने मंच पर ही रुकने को कहा तो शुरू हुई बहस
जैसे ही मेयर ने रूकने के लिए कहा तो दोनों तरफ से बहस शुरू हो गई और उन्होंने एक-दूसरे पर अपशब्द कहने का आरोप लगाया। बात इतने पर भी खत्म नहीं हुई। मेयर का आरोप है कि महिला काउंसलर ने उन पर माइक से हमला कर दिया। हालांकि महिला काउंसलर फर्मिला का कहना है कि उन्होंने माइक से हमला नहीं किया बल्कि मेयर द्वारा उन्हें अपशब्द कहने पर उन्होंने माइक छीना था। 

कार्यक्रम में थे टंडन, मगर विवाद से पहले निकल गए थे
वीडियो में पार्षद को कोई ये बोलता हुआ भी सुनाई दे रहा है कि वोट मांगने आ जाते हैं, लेकिन लोगों के काम के लिए नहीं। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन भी मौजूद थे, लेकिन जब ये पूरे मामला हुआ, उस समय टंडन निकल गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News