युवतियों ने रूल्स तोड़े तो पुलिस ने केक मंगवा सैलीब्रेट किया बर्थ-डे

Friday, Nov 22, 2019 - 11:52 AM (IST)

खरड़(शशि) : स्कूटी पर बर्थ-डे मनाने जा रही दो युवतियों को पुलिस ने गुरुद्वारा साहिब के पास गलत साइड ड्राइविंग करने पर रोक लिया। ट्रैफिक पुलिस ने अनोखे अंदाज में युवती का बर्थ-डे सैलीब्रेट किया। 

पुलिस ने  उनका चालान नहीं काटा बल्कि मौके पर ही केक मंगवा लिया और गाड़ी पर केक रख कर बर्थ-डे सैलीब्रेट किया। इतना ही नहीं, युवती को बर्थ-डे की बधाई देते हुए 500 रुपए का शगुन भी दिया। इसके बाद दोनों युवतियों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के प्रति जागरूक किया। पुलिस के इस पब्लिक फ्रैंडली रवैये को देखकर युवतियां ही नहीं, मौके पर जुटे लोग भी हैरान हो गए।

बेहद खुश हो गई दोनों, टै्रफिक रूल्स फॉलो करने का दिया वचन :
खरड़ ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज हर्षपाल ने कहा यह युवतियां यहां पास के कॉलेज में पढ़ती हैं। जब युवतियों ने ट्रैफिक रूल्स तोड़े और पुलिस ने उन्हें रोका तो एक बार तो वे घबरा गई। फिर जब उन्होंने अपनी गलती मानी तो हमने भी उन्हें सरप्राइज देने की सोची। 

युवतियों ने बताया कि वे बर्थ-डे मनाने जा रही हैं। तब हमने मौके पर ही केक मंगवा लिया और चालान काटने के बजाए उन्हें ट्रैफिक नियमों की पालना करने की शिक्षा देते हुए उनका जन्मदिन मनाया। इससे दोनों युवतियां बेहद खुश हुर्ईं और भविष्य में ट्रैफिक नियमों का पालन करने का वचन दिया।

Priyanka rana

Advertising