गैंस सिलैंडर से भरे ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 06:56 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): बाइक सवार दो युवकों को गैंस सिलैंडर से भरे ट्रक ने रेलवे लाइट प्वाइंट के पास पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में दाखिल करवाया।

 

जहां डाक्टरों ने बाइक हायर करने वाले इंदिरा कालोनी निवासी देव को मृत घोषित कर दिया। आई.टी. पार्क थाना पुलिस ने बाइक चालक सैक्टर-29 निवासी राकेश कुमार की शिकायत पर ट्रक नंबर पी.बी. 13एबी 4594 के फरार चालक के खिलाफ लापरवाही और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ट्रक के नंबर से चालक की पहचान करने में लगी हुई है।

 


राकेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह इन ड्राइवर कैब में बाइक चलाता है। दशहरे वाले दिन वह टिब्यून चौक से सवारी को बैठाकर इंदिरा कालोनी छोडऩे जा रहा था। वह रेलवे लाइट प्वाइंट से शास्त्री नगर लाइट प्वाइंट की तरफ मुड़ा तो पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मारकर दी और चालक फरार हो गया। वह और बाइक के पीछे बैठी सवारी सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। पुलिस ने दोनों को असपताल में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने इंदिरा कालोनी निवासी देव को मृत घोषित कर दिया। राकेश ने बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रक में गैस सिलैंडर भरे हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur

Recommended News

Related News