पेड़ से टकराई बाइक, एक शख्स की मौत, 2 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 01:23 PM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत): गाजीपुर रोड पर बीती रात एक सड़क हादसे में मोटसाइकल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। यह हादसा सड़क के पास लगे पेड़ से बाइक टकराने के कारण हुआ। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान 32 वर्षीय अलाउद्दीन शाह निवासी गाजीपुर के रूप में हुई है।  जानकारी अनुसार अलाउद्दीन शाह अपने जीजा  मजीह उल शाह के साथ रात साढ़े नौ बजे हाईवे पर स्थित  होटल वैस्टर्न मैरीलैंड के पिछली तरफ से गाजीपुर जा रहे थे।

 

बाइक को मृतक का जीजा चला रहा था जबकि अलाऊदीन पीछे बैठा था। विश्रांति सिटी के पास सामने से आ रही गाड़ी की लाइटें आंखों में पडऩे के कारण चालक का संतुलन बिगड़ गया। बाइक पहले सड़क पर पैदल जा रहे व्यक्ति से टकराई और फिर एक पेड़ से टकरा गई। अलाउद्दीन की मौत हो गई जबकि उसका जीजा व दूसरा जख्मी हो गए जिनको सैक्टर 32 अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मजीह उल शाह हालत नाजुक है। 

 

लापरवाही बनी जानलेवा 
लोगों ने बताया कि नगर काऊंसिल की तरफ से सड़कों के निर्माण के समय भारी लापरवाही की गई है। उन्होंने कहा कि सड़क को चौड़ा करते हुए रास्ता में आ रहे पेड़ों को नहीं काटा गया। इससे पहले भी कई बार सड़क के बीच लगे पेड़ के कारण हादसे हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद काउंसिल अधिकारियों की नींद नहीं खुली। थाना प्रमुख इंस्पैक्टर गुरवंत सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News