बाइक और ऑटो सवार स्नैचरों ने मचाया शहर में आतंक, पुलिस की पैट्रोलिंग पर उठ रहे सवाल

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2018 - 01:51 AM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): प्लसर बाइक सवार दो युवक और ऑटो चालकों ने आए दिन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर शहर में आतंक मचा दिया है। बाइक सवार महिलाओं को निशाना बना रहे हैं जबकि ऑटो चालक राहगीरों से नकदी लूट रहे है। चंडीगढ़ पुलिस बाइक और ऑटो चालक स्नैचरों को दबोच नहीं पा रही है। बाइक और ऑटो चालक पिछले 16 दिनों में एक दर्जन से ज्यादा स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। जबकि चंडीगढ़ पुलिस के पास बाइक सवार युवकों की फोटो भी है लेकिन चंडीगढ़ पुलिस के हाथ खाली हैं। वहीं चंडीगढ़ पुलिस के जवानों की पैट्रोलिंग पर सवाल उठ रहे हैं।

पिछले चार साल में 2017 में हुई सबसे ज्यादा स्नैचिंग

स्नैचरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। स्नैचर चंडीगढ़ पुलिस के जवानों को चकमा देकर स्नैचिंग को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। पुलिस के आंकड़ों के अनुसार पिछले चार साल में सबसे ज्यादा स्नैचिंग की वारदातें 2017 में हुई हैं।  2017 में स्नैचरों ने 241 स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के आंकड़ों से पता चल रहा है कि चंडीगढ़ पुलिस स्नैचिंग रोक पाने में बिल्कुल नाकाम है।

मोबाइल फोन है स्नैचरों की पसंद                                                                                       

बाइक सवार स्नैचरों को मोबाइल फोन छीनना ज्यादा पसंद हैं। 2017 में बाइक सवार स्नैचरों ने 105 मोबाइल फोन, 89 सोने की चेन और 45 महिलाओं के पर्स छीने हैं। सबसे ज्यादा स्नैचिंग साऊथ डिवीजन में हुई है। पिछले साल क्राइम ब्रांच की टीम ने 70 स्नैचरों को पकड़कर उनसे लाखों रुपए के सामान की रिकवरी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News