बिहार और यू.पी. भेजी दो श्रमिक स्पैशल ट्रेन, आज दो और जाएंगी

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 01:33 PM (IST)

चंडीगढ़ (लल्‍लन) : सोमवार को रेलवे स्टेशन से दो श्रमिक स्पैशल ट्रेनें चलाई गईं। पहली ट्रेन दोपहर तीन बजे बिहार के किशनगंज के लिए, तो दूसरी शाम को 8.30 बजे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के लिए रवाना की गई। दोनों ट्रेनें निर्धारित समय से डेढ़ घंटा देरी से रवाना हुई। सभी यात्रियों को ट्रेन की टिकट थमाने से पहले उनकी मैडीकल जांच की गई, उसके बाद ही उन्हें ट्रेन में बैठने की अनुमति दी गई। 

 

इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को प्रशासन की तरफ से टिकट के साथ 'फूड पैकेट और पानी की बोतल दी गई, ताकि इन्हें सफर के दौरान किसी तरह की कोई दिक्कत नहो।चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से मंगलवार को दोपहर दो बजे बिहार के भागलपुरलिए स्पैशल ट्रेन जाएगी, वहीं शाम सात बजे उत्तर प्रदेश के हरदोई के लिए स्पैशल ट्रेन जाएगी।

 

सुबह से ही लोग पहुंचने लगे बस स्टैंड
प्रशासन ने सभी यात्रियों को सैटर-43 बस स्टैंड में बुलाया था। जहां सुबह सात बजे से ही लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। मैडीकल जांच के बाद प्रशासन ने इन्हें बसों से रेलवे स्टेशन भेजा। स्टेशन पर भी शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए इन यात्रियों को ट्रेन में बिठाया गया।

 

किसी कार्यकर्ता  को नहीं आने दिया
रविवार को गोंडा जाने वाली स्पैशल श्रमिक ट्रेन की रवानगी के दौरान भाजपा और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से नारेबाजी कर सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई थी, उससे सबक लेते हुए आर.पी.एफ. ने सोमवार को पहले ही सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता  कर दी थी, यात्रियों के अतिरिक्त किसी भी बाहरी व्यति को रेलवे स्टेशन परिसर में आने की अनुमति नहीं दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News