शादी से पहले ही युवती ने घर में लगा लिया फंदा, कार्ड बांटने गए थे माँ -बाप

Wednesday, Jun 19, 2019 - 09:56 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): सैक्टर-26 स्थित बापूधाम कालोनी में रहने वाली शानू (21) ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। जांच में सामने आया कि शानू की 7 जुलाई को शादी होनी थी और उसके घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सैक्टर-32 अस्पताल में रखवा दिया। शानू के माता-पिता के यू.पी. से लौटने के बाद पोस्टमार्टम होगा। शानू के पिता सब्जी विक्रेता हैं। शादी में रिश्तेदारों को आमंत्रित करने के लिए उसके माता-पिता सोमवार को यू.पी. के मैनपुरी जाने के लिए निकले थे। 

 

इस दौरान घर पर शानू के साथ उसका बड़ा भाई और 4 छोटे-भाई बहन थे। मंगलवार सुबह के समय शानू के साथ सो रही बहन उठकर बाथरूम गई थी और जैसे ही वह लौटी तो देखा कि शानू ने कमरे में अंदर से कुंडी लगा रखी है। 

 

उसके काफी पुकारने के बाद भी जब शानू ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग  वहां एकत्र हो गए और दरवाजा तोडऩे पर देखा कि शानू ने कमरे में पंखे पर खुद को रस्सी से फंदा लगा रखा है। 

 

लोगों ने तुरंत सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। पुलिस ने शानू को फंदे से उतार कर तुरंत सैक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

pooja verma

Advertising