पैसे लेकर नहीं दी ब्यूटी सर्विस, सैलून पर 10 हजार हर्जाना

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 11:16 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : पैसे लेकर ब्यूटी सर्विसेज न देना सैलून को महंगा पड़ गया है। उपभोक्ता फोरम ने सैलून को 600 रुपए रिफंड करने के साथ ही सेवा में कोताही के लिए 5 हजार रुपए मुआवजा और 5 हजार रुपए मुकद्दमा खर्च भी देने के निर्देश दिए हैं। आदेश की प्रति मिलने पर 30 दिन के अंदर इन आदेशों की पालना करनी होगी। ये आदेश जिला उपभोक्ता विवाद निवारण फोरम-2 ने सुनवाई के दौरान जारी किए। 

नयागांव आदर्श नगर निवासी आभा ने फोरम में एम.एस. नाज एंड ट्रेनिंग सैंटर, सैक्टर-20डी चंडीगढ़ के खिलाफ शिकायत दी थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि ऑपोजिट पार्टी ने उन्हें अप्रोच किया और 8 फरवरी 2018 को 600 रुपए के भुगतान के बाद उसे स्पैशल ऑफर कार्ड इश्यू किया। इस कार्ड के एवज में सैलून द्वारा शिकायतकर्ता को कई ब्यूटी सर्विसेज दी जानी थी। इन सेवाओं का लाभ लेने के लिए शिकायतकर्ता 27 मई 2018 को सैलून में गई, जहां पर उन्हें इसके लिए पहले से अप्वाइंटमैंट लेने की बात कही गई। 

इसके बाद शिकायतकर्ता ने दोबारा 6 जून को संपर्क किया और 11 जून के लिए अप्वाइंटमैंट बुक करने की अपील की। लेकिन अप्वाइंटमैंट बुक करने की जगह सैलून की ओर से उन्हें साफ ये सर्विसेज देने से इंकार कर दिया गया और कहा गया कि उन्होंने इस कार्ड के अंडर सेवाएं देना बंद कर दी गई हैं। शिकायतकर्ता ने अपोजिट पार्टी का समझाने का प्रयास किया कि ये स्पैशल वैल्यू स्कीम 9 महीने के लिए वैलिड है, इसलिए वह 7 नवम्बर 2018 सर्विसेज  प्रदान करने के लिए बाध्य है। लेकिन बावजूद इसके सैलून ने उन्हें इस कार्ड पर कोई भी सर्विसेज देने से साफ इंकार कर दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News