मैनेजर समेत 4 कारिदों ने युवक की पिटाई कर फैंका होटल से बाहर, जबड़ा टूटा

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 10:08 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : कजेहड़ी स्थित जे.के. होटल के मैनेजर समेत चार कारिदों ने घर जा रहे युवक पर बैट पर हमला कर उसे होटल के बाहर फैंक दिया। हमले में युवक का जबड़ा टूट गया। 

पुलिस ने घायल युवक को सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में दाखिल करवाया। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने कजेहड़ी निवासी करण शर्मा को पी.जी.आई. रैफर कर दिया। दो महीने तक इलाज करवाने के बाद करण शर्मा ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने जे.के. होटल के मैनेजर गौरव समेत चार कारिदों पर मामला दर्ज किया है। 

हमलावरों की तलाश कर रही पुलिस : 
करण शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 नवम्बर 2019 को वह घर जा रहा था। जब वह होटल जे.के. पास पहुंचा तो मैनेजर गौरव उसे गाली देकर होटल में चला गया। वह होटल के अंदर गया और गाली देने का कारण पूछने लगा। इतने में तीन से चार कारिंदे बैट लेकर आए और उस पर हमला कर दिया। हमलावरों ने बैट उसके जबड़े, हाथ और पैर पर मार-मारकर बेहोश कर दिया। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में दाखिल करवाया। 15 नवम्बर को डाक्टरों ने घायल को पी.जी.आई. रैफर कर दिया। शर्मा ने बताया कि उसके जबड़े में चोट लगने के कारण वह पुलिस को बयान नहीं दे पा रहा था। अब ठीक होने के बाद करण शर्मा ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News