दो पुलिसकर्मियों ने युवक की जमकर की पिटाई, दो घंटों तक पीटते रहे डंडों से

Thursday, Aug 08, 2019 - 10:40 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : पत्नी से मारपीट करने पर सैक्टर-11 थाने में तैनात हैड कांस्टेबल समेत दो पुलिस जवानों ने खुड्डा अलीशेर के युवक की जमकर पिटाई  की। युवक का आरोप है कि उसे थाने की पहली मंजिल पर ले जाकर डंडों से दो घंटों तक पीटा गया। 

जी.एम.एस.एच.-16 में खुद का मैडीकल करवाने के बाद नरेश कुमार ने बुधवार को शिकायत डी.आई.जी. ओमवीर सिंह बिश्नोई को दी। डी.आई.जी. ने नरेश कुमार को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

पत्नी से हुआ था झगड़ा :
नरेश कुमार ने डी.आई.जी. को दी शिकायत में बताया कि वह पत्नी व दो बच्चों के साथ खुड्डा अलीशेर में रहता है। 4 अगस्त रात को करीब नौ बजे उसका पत्नी से झगड़ा हो गया था। पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर सूचना दी कि उसका पति शराब पीकर उससे मारपीट कर रहा है।

इतना पीटा कि चला भी नहीं जा रहा था :
बाइक सवार दो पुलिस  वाले उसके घर आए और उसे बाइक पर बैठाकर सैक्टर-11 थाने ले गए। आरोप है कि हैड कांस्टेबल विकास और अन्य पुलिसकर्मी उसे थाने की पहली मंजिल पर लेकर गए और डंडों से उसकी पिटाई की। 

पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 107/151 के तहत मामला दर्ज कर अगले दिन एस.डी.एम. की कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जमानत मिली। नरेश ने बताया कि पुलिस की पिटाई से उससे चला नहीं जा रहा था। 

एस.एस.पी. को भी दी शिकायत :
परिजन उसे जी.एम.एस.एच.-16 लेकर गए और उसका  मैडीकल करवाया। नरेश कुमार ने मैडीकल रिपोर्ट और चोट की फोटो लेकर मामले की शिकायत पांच अगस्त को एस.एस.पी. को दी। उसने कहा कि पुलिसकर्मियों ने उसका एक बार भी मैडीकल नहीं करवाया। 

एस.एस.पी. ने शिकायत को मार्क कर इसे पब्लिक विंडो पर देने के लिए कहा। नरेश कुमार ने हवलदार विकास और एक अन्य पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर पब्लिक विंडो पर शिकायत दी।

Priyanka rana

Advertising