छात्र गुट भिड़े, दो स्टूडैंट की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 11:49 AM (IST)

लालड़ू(गुरप्रीत) : सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्मार्ट स्कूल लालड़ू में पढऩे वाले 10वीं, 11वीं और 12वीं के स्टूडैंट्स के दो गुट आपसी रंजिश के चलते भिड़ गए। इस दौरान दोनों तरफ से रॉड, चाकू और किरच चले। 

दो विद्यार्थी घायल हो गए, एक की हालत गंभीर होने के चलते उसे चंडीगढ़ सैक्टर-32 के सरकारी अस्पताल रैफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने 12 छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मारपीट करने वाले अपने घरों से फरार बताए जा रहे हैं।

रंजिश बनी कारण :
मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई जसविंदर सिंह ने बताया कि गांव मगरा निवासी दीपक कुमार अपने भाई गौरव और अपने पड़ोसी अपने को लेने स्कूल आया था। छुट्टी होने के बाद स्कूल गेट से थोड़ी दूरी पर अपनी रंजिश के चलते विद्यार्थियों में टकराव हो गया जो कि बाद में लड़ाई में तब्दील हो गया। पुलिस के अनुसार इस झगड़े में गुरजंट ने गौरव के सिर में लोहे की रॉड से हमला कर दिया और कोका ने अमन के पेट में किरच मार दी। 

उनके बाकी साथियों ने भी दोनों से मारपीट की। दीपक ने अपने भाई गौरव और अमन को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल डेराबस्सी में भर्ती करवाया, जहां से अमन की हालत नाजुक होने के चलते हुए सैक्टर-32 अस्पताल रैफर कर दिया। अमन की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने दीपक कुमार के बयान के आधार पर मारपीट करने वाले आलमगीर निवासी कोका, लालडू गांव के निवासी गुरजंट, प्रवीण, सागर, अमन, अभिषेक के अलावा अन्य सात अज्ञात विद्यार्थयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News