मोहाली के गांव में दलित औरत के साथ मारपीट, कपडे फाड़े

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 10:15 AM (IST)

मोहाली : मोहाली के गांव सील में एक दलित औरत के साथ मारपीट होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कूड़ा फैंकने के चलते इस औरत के साथ गांव के तीन लोगों द्वारा बुरे तरीके से मारपीट की गई। महिला ने बताया कि उसका कोई भाई ना होने के कारण वह अपने पति के साथ अपनी माँ के पास मायके परिवार में ही रहती है और कुछ दिन पहले गांव में करीब सौ साल से बना हुआ जो शामलात जमीन में कूड़े का ढेर है। 

उस पर सुबह कूड़ा गिराने गई तो वहां गांव के तीन व्यक्ति आए और उसे बेवजह बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया और उसके कपड़े तक फाड़ दिए और जातिसूचक शब्द बोलने लगे और साथ ही मारने पीटने के बाद वह तीनों व्यक्ति इस पर ही नहीं रुके वह मुझे मारने के बाद घर पर आकर धमकियां देने लगे कि वह आपके सारे परिवार को खत्म कर देंगे। 

फिर महिला ने बताया कि जब वह अपने पति और परिवार वालों के साथ जब थाने में इन तीनों व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत देने गई तो पुलिस वालों ने उल्टा उनको ही कसूरवार बता दिया पुलिस की ढीली कार्रवाई देखकर वह अपने आपको इंसाफ दिलाने के लिए भ्रष्टाचार और अत्याचार मंच के प्रधान सरदार बलविंदर सिंह उमड़ा को इस बात की शिकायत की। 

मंच के प्रधान सरदार बलविंदर सिंह उमड़ा ने बताया के अगर 1 हफ्ते के अंदर-अंदर पीड़ित को इंसाफ ना मिला तो वह परिवार और फ्रंट के लोगों को साथ लेकर एस.एस.पी. मोहाली के दफ्तर का घेराव करेंगे और एस.एस.पी. से मांग करेंगे के चौकी घरुआ के एस.एच.ओ. को तुरंत सस्पेंड किया जाए और इस लड़की को इंसाफ दिया जाए। 

उन्होंने यह भी बताया के वह अपने भ्रष्टाचार और अत्याचार फ्रंट की तरफ से इसकी शिकायत एस.सी. एस.टी. कमीशन को भी देने जा रहे हैं ताकि इस लड़की को इंसाफ मिल सके और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हो सके।  ​

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News