बापूधाम वासियों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

Friday, May 29, 2020 - 12:02 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप) : बापूधाम कॉलोनी को खोलने की मांग को लेकर बीरबार दोपहर कॉलोनी के लोग सड़क पर उतर आए लोगों ने इस दौरान प्रशासन और स्थानीय पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना पाते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई पर स्थित को सामान्य किया। 

जिसके बाद शाम के समय एस.डी.एम. सुधांशु ने लोगों के साथ बैठक कर लोगों से प्रशासन का सहयोग करने की बात कही। इस दौरान बैठक में स्थानीय पार्षद दिलीप शर्मा सहित कॉलोनी के लोगों ने भाग लिया।

नौकरियां जा रही :
बैठक के दौरान लोगों ने एस.डी.एम. को बताया कि कॉलोनी में गंभीर रोगों से ग्रस्त लोगों को एमरजैंसी उपचार में दिक्कत आ रही है। अस्पताल में जाने के बाद पहले उनका कोरोना का टैस्ट किया जाता है और रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें उपचार दिया जाता है। ऐसे में लोग परेशान हो रहे है। 

कॉलोनी को लेकर शहर में नकारात्मक रवैया देखने को मिल रहा है जिसके कारण लोगों को अपनी नौकरियों से हाथ धोना पड़ रहा है। लोगों ने कॉलोनी का असंक्रमित एरिया को खोले जाने की मांग की। एस.डी.एम. ने लोगों को प्रशासन का सहयोग करने की मांग करते हुए बताया कि मैडीकल एसपर्ट कॉलोनी को खोले जाने को लेकर अपनी रिपोर्ट देंगे। रिपार्ट और एम.एच.ए. की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए ही कॉलोनी को खोले जाने की नीति तैयार की जाएगी। 

एक महीने के बच्चे की मौत, कोरोना के सैंपल लिए :
वीरवार को सैटर-30 के रहने वाले एक परिवार में 1 महीने के बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की तबीयत खराब होने पर उसे जी.एम.एस.एच.-16 लाया गया था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 

सैक्टर-30 से पहले ही कोरोना के कई मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में बच्चे के भी सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। फिलहाल बच्चे के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

Priyanka rana

Advertising