सीवरेज की समस्या से बापूधाम कॉलोनी निवासी परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 12:14 PM (IST)

चंडीगढ़(राय): बापूधाम कालोनी सैक्टर-26 में सीवरेज की समस्या से स्थानीय लोग परेशान है। बापूधाम कालोनी में सीवरेज की समस्या बनी हुई है आए दिन गटर का गंदा पानी सडक़ों पर बहता रहता है जिससे लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। हालात यहां तक खराब है कि लोगों के घरों में गंदा पानी घुसा रहता है जिसके कारण स्थानीय निवासी बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। 

आम आदमी पार्टी के नेता दिनेश दलेरे ने बताया इसकी शिकायत कई बार प्रशासन के उच्च अधिकारियों से की जा चुकी है लेकिन अभी तक इसका पक्का समाधान प्रशासन ने नहीं किया। 'आप' नेता शीशपाल राजपूत ने बताया कि लोकल पार्षद हमारी बात को नहीं सुनते हैं जिसके कारण हमें ऑनलाइन शिकायत का सहारा लेना पड़ता है वो भी समय पर हल नहीं हो पाती।

 राजकुमार ने गुस्सा जताते हुए बताया पार्षद और अफसर हमारी तरह इस गंदगी में सिर्फ 1 दिन रह कर देखें तब शायद उन्हें हमारी हालात का अंदाजा होगा। लक्ष्मी जी ने बताया वह रोज-रोज गटर से निकलने वाले गंदे पानी से बेहद परेशान हैं घर के बाहर और अंदर बदबू आती रहती है। घनश्याम ने बताया उनके घर में गटर का पानी आए दिन भरा रहता है। हमारे घर के बच्चे बार-बार बीमार हो रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News