बलटाना शराब के ठेके पर चली गोलियां

Saturday, Nov 17, 2018 - 10:22 AM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत): थाना जीरकपुर के अधीन आते बलटाना क्षेत्र में बलटाना पंचकूला बार्डर पर स्थित एक शराब के ठेके पर अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों को गोलियां मार दीं। जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली एक युवक के हाथ में और दूसरे युवक की कनपटी पर लगी। घटना के बाद घायल युवकों को पंचकूला के सैक्टर-6 स्थित अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व छानबीन शुरू कर दी। 

सूत्रों की माने तो दोनो युवकों को गंभीर चोटें लगी हैं व एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि हमलावर वहीं नजदीक ही चल रहे एक जगराते समारोह की भीड़ की आड़ में मौके से फरार होने में सफल हो गए। घायल युवकों में एक युवक की पहचान संजीव कूमार वासी राम दरबार के रूप में हुई है। संजीव के कान के पास गोली लगी है। गोली लगने के बाद काफी देर तक युवक सड़क पर ही खून से लथपथ और सहमा सा बैठा रहा।

बलटाना क्षेत्र में हुए इस दूसरे गोलीकांड की वारदात से लोगों में दहशत फैल गई। जिक्रयोग है कि इससे पहले बलटाना क्षेत्र के ही एक मोबाइल विक्रेता को बदमाशों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया था। वहीं इस घटना की जानकारी लेने के लिए बलटाना पुलिस से बार बार संपर्क करने पर भी पुलिस ने घटना की कोई भी जानकारी सांझा करने से इन्कार कर दिया।

bhavita joshi

Advertising