वोटर्स को जागरूक करने वाले ब्रांड एंबेसडर ने ही नहीं किया वोट

Wednesday, May 22, 2019 - 11:39 AM (IST)

चंडीगढ़(साजन) : देश का महात्यौहार, चंडीगढ़ है तैयार शहर में आयुष्मान खुराना के लगे इस पोस्टर में लोगों को वोट देने की अपील की जा रही थी, लेकिन विडंबना है कि चुनाव आयोग के इस ब्रांड अंबेस्डर को अपना ही वोट देने का वक्त नहीं मिला। चंडीगढ़ संसदीय सीट पर वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने व मतदाताओं को जागरूक करने के लिए चुनाव विभाग  ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को ब्रांड अंबेस्डर बनाया गया था। 

डी.ए.वी.-8 में डालना था वोट :
आयुष्मान का वोट सैक्टर-8 के डी.ए.वी. स्कूल में था। बताया जा रहा है कि आयुष्मान खुराना की ओर से पहले ही चंडीगढ़ निर्वाचन आयोग के संबंधित अधिकारियों को इस संबंध में बता दिया गया था कि किसी जरूरी काम के चलते वह वोटिंग के दिन चंडीगढ़ नहीं आ पाएंगे। इसके बाद भी अधिकारियों ने उन्हें वोटिंग के लिए लोगों को प्रेरित करने का जिम्मा सौंपते हुए ब्रांड अंबेस्डर बनाया। 

बता दें कि निर्वाचन के अधिकारियों की ओर से आयुष्मान खुराना और टी.वी. एक्टर विवेक दाहिया को लोकसभा आम चुनाव में एस.वी.ई.ई.पी. के तहत ब्रांड अंबेस्डर बनाया गया था। विवेक ने तीन दफा शहर में आकर जागरूकता अभियान चलाया। उन्होंने रेयान इंटरनैशनल स्कूल-49 में बने पोलिंग बूथ में अपना वोट डाला है। 

Priyanka rana

Advertising