पत्नी की मैडीकल रिक्वायरमैंट के चलते नहीं आ सका वोटिंग करने : आयुष्मान खुराना

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 08:25 AM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो) : चंडीगढ़ संसदीय सीट पर वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने व मतदाताओं को जागरूक करने के लिए चुनाव आयोग ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को ब्रांड एंबेसडर बनाया था लेकिन वह वोट डालने नहीं आ सके। बुधवार को आयुष्मान खुराना ने इस मसले पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि पत्नी की मैडीकल रिक्वायरमैंट के चलते वह चंडीगढ़ नहीं आ सके, जिसका उन्हें बेहद मलाल है। 

पहले ही बता दिया था अधिकारियों को :
आयुष्मान ने कहा कि जब सम्मानित अधिकारियों ने उनसे चंडीगढ़ में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए संपर्क किया था तो उन्होंने उसी वक्त यह साफ बता दिया था कि वह वोटिंग के दिन नहीं आ पाएंगे। कुछ बेहद निजी कारण थे, जिनकी वजह से वह नहीं आ सके। वह कहते हैं, ‘बहुत निजी काम के चलते में वोटिंग के दिन चंडीगढ़ नहीं आ सका। 

तब अधिकारियों ने जोर देकर कहा था कि अगर आप आ भी न सकें तो भी कोई बात नहीं लेकिन वोटरों को जागरूक करने के लिए यह पहल जरूर करें और ऐसा करना मेरे लिए जरूरी भी था कि मैं लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करूं। उन्होंने कहा कि देश का एक जागरूक और मुखर नागरिक होने के नाते मैं ऐसा करूं, तभी मैं इस कैंपेन से जुडऩे के लिए राजी हुआ। 

मतदान करके बेशक मुझे बहुत खुशी होती मगर बदकिस्मती से मैं ऐसा नहीं कर पाया। मेरी पत्नी की मैडीकल रिक्वायरमैंट के चलते मैं ऐसा नहीं कर सका। इस वक्त में मेरा उसके साथ होना बहुत जरूरी है।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News