अयान ने बैक इंजरी के बावजूद हासिल किया तीसरा स्थान

Friday, Jan 05, 2018 - 01:43 PM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन) : शहर के गोल्फ खिलाड़ी अयान गुप्ता ने बैक इंजरी के बावजूद पोंडोक इंडाह अंतर्राष्ट्रीय जूनियर गोल्फ चैम्पियनशिप में तीसरा स्थान हासिल किया है। हाल ही में उन्होंने अपने कैरियर के दो अंतर्राष्ट्रीय जूनियर गोल्फ  टूर्नामैंट में भाग लिया है। पहले उन्होंने जूनियर गोल्फ वर्ल्ड चैम्पियनशिप जोहर बहुर मलेशिया में भाग लिया, जहां उन्होंने एक मजबूत नोट के साथ शुरू किया। पहले राऊंड के बाद वह दूसरे स्थान पर थे।

 

दुर्भाग्य से उनकी पीठ की मांसपेशियों में तकलीफ हो गई, जिसके चलते बाद के दिनों में पहले की तरह का खेल जारी नहीं रख सके और अंत में छठे स्थान पर रहे। उनका दूसरा स्टॉप पोंडोक इंडाह अंतर्राष्ट्रीय जूनियर गोल्फ  चैम्पियनशिप था, जो जकार्ता में पोंडोक गोल्फ कोर्स में खेला गया। वहां पर अगले वर्ष एशियाई खेलों गोल्फ चैम्पियनशिप भी होनी है। 

 

यह टूर्नामैंट अयान के लिए खास रहा क्योंकि इसमें उन्होंने पहली अंतर्राष्ट्रीय जीत हासिल की। अपने युवा गोल्फ  कैरियर में पहली बार अपने खिताब का बचाव करने का अवसर प्राप्त करते हुए उन्होंने अतिरिक्त दबाव के बावजूद टूर्नामैंट में तीसरा स्थान हासिल किया। अयान ने इस जीत पर अपने कोच डॉ. अमित भट्टचार्य का आभार जताया। 

Advertising