सैक्टर-52 में ऑटो, बाइक और तीन रेहडिय़ां जलाईं, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

Thursday, Feb 22, 2018 - 10:30 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर-52 स्थित कजेहड़ी में घर के बाहर खड़े ऑटो ,बाइक और तीन रेहडिय़ों को मंगलवार रात किसी ने आग लगा दी। सैक्टर-61 चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है। वहीं कजहेड़ी में बढ़ रही ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने में नाकाम पुलिस के खिलाफ लोगों को एरिया पार्षद चंद्रावति शुक्ला और उनके पति गोपाल शुक्ला ने कजेहड़ी के पास सड़क पर जाम लगा दिया। 

 

उन्होंने चंडीगढ़ पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने बताया कि कजेहड़ी में देह व्यापार, सट्टा और जुआ जमकर चल रहा है लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर रही है। जाम की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. दीपक यादव, सैक्टर-36 थाना प्रभारी नसीब सिंह , सैक्टर-61 चौकी इंचार्ज नसीब सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

 

डी.एस.पी. दीपक यादव ने स्थानीय पार्षद और लोगों को आश्वासन दिया कि वाहन जलाने वाले आरोप को पुलिस जल्द पकड़ेगी और अपराध करने वालों को जेल भेजा जाएगा।  सैक्टर-52 स्थित कजेहड़ी निवासी सोमपाल ने पुलिस को बताया कि उसने अपना आटो घर के बाहर खड़ा किया था। मंगलवार रात आटो को किसी ने आग लगी दी। 

 

जब वह घर से बाहर आए तो देखा कि ऑटो के साथ बाइक और रेहड़ी में भी आग लगी हुई थी। लोगों ने पानी डालकर आग को बुझाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। बाइक मालिक लालजी ने बताया कि आग लगने से उसकी बाइक की सीट समेत टंकी खराब हो गई है। 


 

Advertising